टीवी के ‘दिल मिल गए’, ‘प्यार की यह एक कहानी’,‘रब से सोणा इश्क’, ‘काला टीका’ फेम टीवी एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल पिछले दो साल से एक्टिंग से दूरी बनाए हुए थीं, लेकिन अब सूत्र दावा कर रहे है कि सुकीर्ति कांडपाल ‘सावधान इंडिया’ के कुछ एपिसोड्स में अभिनय करते हुए छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं.

मिनी सीरिज में आएंगी सुक्रीर्ति नजर

 

View this post on Instagram

 

Of all the things I hold in high regard , rules are not one of them 👄. The Sunday tbt .

A post shared by Sukirti Manju Kandpal (@kandpalsukirti) on

वैसे सूत्रों की माने तो अब ‘सावधान इंडिया’ के कौंसेप्ट में बदलाव किया गया है. अब यह एपिसोडिक की बजाय पांच एपिसोड की ‘मिनी सीरीज’ के रूप में प्रसारित होगा. इसमें सुकीर्ति कांडपाल ने ‘चौसर’ नामक मिनी सीरीज में अभिनय किया है, जो कि जल्द प्रसारित होगा. ‘चौसर’ में चार माह की गर्भवती महिला किस तरह अपने पिता की हत्या के दोषी राजनैतिक परिवार को बर्बाद करती है,उसकी कहानी होगी. इसमें सुकीर्ति कांडपाल गर्भवती महिला के किरदार में होंगी.

ये भी पढ़ें- करण पटेल ने छोड़ा सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’, जानें क्या है वजह

 

View this post on Instagram

 

Must be a reason why I’m King of my castle 👸🏻👑💍🐶

A post shared by Sukirti Manju Kandpal (@kandpalsukirti) on

बता दें, टीवी एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल इन दिनों एक्टिंग करियर में कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पेज पर हमेशा एक्टिव रहती है. हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सावधान इंडिया स्पेशल की क्राइम सीरीज के प्रमोशन के लिये सुकृति कांडपाल भोपाल पहुंची. जिसमें फैंस से मुलाकात करने के साथ-साथ होटल की लौबी में फोटो शूट करवाती नजर आईं.

ये भी पढ़ें- Nach baliye 9: एक्स बौयफ्रेंड के साथ डांस करती नजर आएंगी एक्ट्रेस उर्वशी

Tags:
COMMENT