बौलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने गानों के सिग्नेचर स्टेप्स से देश में सभी को प्रभावित किया है. इस साल, उन्होंने हमें अपने रैप और मोनोलॉग #CoronaStopKaroNa के साथ सोशल डिस्टन्सिंग के महत्व को समझाया है. लेकिन कौन जानता था कि यह रैप द ग्रेट खली (The Great Khali) के लिए कसरत में प्रेरणा के रूप में काम करेगा.

विश्व प्रसिद्ध पहलवान खली (The Great Khali) को उनके विशाल शरीर और उनकी मसल्स के लिए जाना जाता है. महान पहलवान ने अपने टिकटॉक प्रोफाइल पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जहां वह अपने घर में वर्कआउट करते हुए ,वजन उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन जो बात इस वीडियो को असाधारण बनाती है वह है बैकग्राउंड में बजता संगीत- कार्तिक आर्यन का इंटरनेट-ब्रेकिंग कोरोना स्टॉप कारो ना रैप. यह किसे पता था कि रेप का इस्तेमाल कुछ गंभीर वर्कआउट सेशन के लिए किया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

#TheGreatKhali Is A #Fan of #KartikAaryan’s Rap #CoronaStopKaroNa

A post shared by Bollywood Helpline (@bollywoodhelpline) on

ये भी पढ़ें- #coronavirus: इस टीवी एक्टर ने डोनेट कर दी अपनी पूरी सेविंग्स, ऐसे हुआ खुलासा

पहलवान अपने वर्कआउट को छोड़ नहीं सकते है और इसलिए वे घर में वर्कआउट कर रहे है और रैप खली को उपयुक्त लगा है. खैर, हम क्या कह सकते हैं, कार्तिक आर्यन के गाने, डांस मूव्स, मोनोलॉग्स और रैप्स  ने सभी प्रभाव डाला हुआ है.  रोल मोडल भी इस रैप का वर्कआउट में इस्तेमाल कर के यही कह रहे हो घर में रहकर कोरोना स्टॉप करोना .

 

View this post on Instagram

 

Jab tak Ghar nahi baithoge, Main yaad dilaata rahunga ! #CoronaStopKaroNa #CoronaRapKaroNa 🎶 Keep spreading the word 🙏🏻 🎶 - @_abhiprabhu__

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT