मानसून का मौसम अपने साथ पुरानी यादों की लहर और खुशियों की भावना लेकर आता है, जिससे बचपन और जीवन के आरामदायक पलों की पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं. बारिश का मौसम सोनी सब के प्रिय कलाकारों के दिलों में खास जगह रखता है, जो यादगार पलों और दिल को छू लेने वाले अनुभवों से भरा होता है. पोखरों में खेलने से लेकर घर के बने व्यंजनों का स्वाद लेने तक, हर कलाकार के पास बताने के लिए एक अनूठी कहानी है.

1. रिया शर्मा

सीरियल 'ध्रुव तारा' में तारा की भूमिका निभाने वाली रिया शर्मा ने कहा, “मुझे मानसून पसंद है. मुझे लौन्ग ड्राइव पर जाना, मौसम का आनंद लेना, और खासतौर पर मुंबई के मानसून का अनुभव करना अच्छा लगता है. यहां का मानसून लाजवाब है. मुझे डेट पर बाहर जाना अच्छा लगता है और चाय व पकौड़े बहुत पसंद हैं. वैसे तो मेरा कोई खास मानसून फैशन नहीं है, लेकिन इस मौसम के कारण मैं बूट्स पसंद करती हूं. मेरे पास पैराशूट फैब्रिक से बने कई कपड़े भी हैं, जो मानसून के दौरान लाइफसेवर होते हैं. यह मेरा मानसून का पसंदीदा फैशन है. मुझे यह मौसम इतना पसंद है कि सुबह उठने का मन ही नहीं करता; मैं बस सोना चाहती हूं.”

 

2.अमनदीप सिद्धू

सिद्धू

'बादल पे पांव है' सीरियल में बानी का मुख्य किरदार निभाने वाली अमनदीप सिद्धू ने कहा, “जब मैं दिल्ली में थी, तो मेरी मां खीर और पूड़ी बनाती थीं जो बचपन में मेरी पसंदीदा डिश हुआ करती थी. बारिश के दौरान इसका स्वाद लेना मेरी पसंदीदा आदत हुआ करती थी. मुंबई जाने के बाद, जीवन में व्यस्तता आ गई है. इस व्यस्त हो चुके जीवन के बीच, मुझे वड़ा पाव खाने का शौक पैदा हो गया. मैं यह मसालेदार स्नैक्स खाते हुए बस स्टैंड पर इंतज़ार करती थी, खासकर मानसून के दौरान. चूंकि मैं अभी चंडीगढ़ में हूं, इसलिए पिछले दो दिनों से हो रही लगातार बारिश ने एक शांत और ताज़ातरीन माहौल बना दिया है.”

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...