सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौपुलर शो ‘मेरे डैड की दुल्हन'(Mere Dad Ki Dulhan) में इन दिनों फैंस को खूब धमाल देखने को मिल रहा है. जहां इस शो में अंबर (Varun Badola) और गुनीत (Shweta Tiwari) की जोड़ी सभी को खूब पसंद आ रही हैं. तो वहीं शो की कहानी भी फैंस का दिल जीत रही हैं. इसी बीच शो के सेट से अंबर और गुनीत के ‘रोका सेरेमनी’ की फोटोज और वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं वायरल फोटोज और वीडियो की खास झलक…

कुछ इस अंदाज में नजर आई गुनीत

वायरल फोटोज में अंबर और गुनीत एक दूसरे के साथ ‘रोका सेरेमनी’ को एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं पर्पल कलर की ड्रेस में गुनीत यानी Shweta Tiwari पाऊट बनाते हुए बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- नायरा-कार्तिक की नई मुश्किल, छोरी को अपनाने से इंकार करेगी दादी!

शादी की तैयारियांहुईं शुरू

 

View this post on Instagram

 

#amneetkaroka #amneet #shwetatiwari #shwetatiwarishows #guneetsikka #meredadkidulhan so pretty girl Ki dulhan @shweta.tiwari

A post shared by shweta (@shwetatiwarifanpage) on

‘मेरे डैड की दुल्हन’ शो में अंबर (Varun Badola) और गुनीत (Shweta Tiwari) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. शो में जल्द ही गुनीत और अंबर ‘रोका समारोह’ में सगाई करेंगे और दुनिया के सामने अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे.

एक दूसरे के साथ क्लिक कराईं फोटो

 

View this post on Instagram

 

#Amneet #amneet #amneetkaroka #shwetatiwari #shwetatiwarishows #guneetsikka #meredadkidulhan #mdkd so cute dulhan hai #shwetatiwari @shweta.tiwari

A post shared by shweta (@shwetatiwarifanpage) on

वायरल फोटोज में पर्पल कलर की ड्रेस में अंबर (Varun Badola) और गुनीत (Shweta Tiwari) एक दूसरे के साथ फोटोज क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. वहीं श्वेता तिवारी का कहना है कि रोका समारोह के लिए शूटिंग करना बहुत दिलचस्प पल था.

डांस करती दिखीं गुनीत

 

View this post on Instagram

 

#shwetatiwari #shwetatiwarishows #amneetkaroka #amneet #Amneet #guneetsikka #meredadkidulhan #mdkd @shweta.tiwari

A post shared by shweta (@shwetatiwarifanpage) on

सोशलमीडिया पर वायरल एक वीडियो में गुनित यानी श्वेता तिवारी जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे अंबर यानी वरूण बड़ोला काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अस्पताल में ‘बालिका वधू’ स्टार सुरेखा सीकरी की बिगड़ी हालत, पढ़ें खबर

बता दें, सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) की कहानी एक बेटी अंजलि तिवारी की है, जो अपने सिंगल पिता के लिए एक जीवन साथी ढूंढ रही है और चाहती हैं कि वो फिर से शादी करें. ताकि उसके पिता अपनी जिंदगी की एक नए सिरे से शुरुआत करें.

Tags:
COMMENT