कलर्स के पौपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में सुर्खियां बटोरने वाले कपल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों सोशलमीडिया पर छाई हुई है. दरअसल, गोवा में गाने की शूटिंग करने पहुंची हिमांशी खुराना ने कुछ फोटोज और वीडियो पोस्ट की हैं, जिसे देखकर उनके दर्द का पता चल रहा है. वहीं फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. आइए आपको बताते हैं क्या है सच...

शायरी से खींचा फैंस का ध्यान

सोशलमीडिया पर हिमांशी खुराना ने पहली शायरी में लिखा है कि, 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं....' वहीं उन्होंने दूसरी शायरी में लिखा है कि, 'हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था.' हिमांशी खुराना ने दो और पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने अपना दर्द-ए-दिल बयान किया.

himanshi

ये भी पढ़ें- ‘मेरे डैड की दुल्हन’: अम्बर और गुनीत का हुआ रोका, वीडियो वायरल

वीडिया किया शेयर

asim

हिमांशी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में 'आई विल नेवर लव अगेन' बज रहा है, जिसके बाद फैंस उनके ब्रेकअप के कयास लगा रहे हैं. हालांकि दोनों की तरफ से कोई औफिशयली नही है. हालांकि बीते दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो 'अफसोस करोगे' की घोषणा करते हुए हिमांशी और असीम ने कहा था कि ये साथ में उनका आखिरी प्रोजेक्ट है.

सगाई और शादी की खबरें आती रहती हैं अक्सर

 

View this post on Instagram

 

#Afsoskroge keep watching

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

बिग बौस फेम कपल हिमांशी खुराना और असीम रियाज की शादी और सगाई की खबरें आए दिन फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. हिमांशी खुराना अक्सर सोशल मीडिया पर एक डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती रहती है, जिसके बाद फैंस हमेशा यही अनुमान लगाते है कि ये रिंग उन्हें असीम रियाज से ही मिली है. वहीं एक फोटो में वह सिंदूर लगाए भी नजर आईं थीं, जिसके बाद फैंस उनके चोरी छिपे शादी की बात कर रहे थे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT