सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों फैंस के बीच छाया हुआ है. जहां अनुज (Gaurav Khanna) के कारण अनुपमा (Rupali Ganguly) की जिंदगी में नया बदलाव आ गया है तो वहीं वनराज (Sudhanshu Panday) का बदलता व्यवहार काव्या (Madalsa Sharma) को परेशान कर रहा है. इसी बीच अनुपमा और अनुज कपाड़िया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह समंदर किनारे रोमांटिक गाना गाते नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर....

रोमांटिक वीडियो किया शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अब तक आपने देखा कि बा की नाराजगी के बावजूद अनुपमा, अनुज के साथ मुंबई के लिए रवाना होती है, जिसके कारण वनराज काफी परेशान होता है. वहीं इससे बेफिक्र अनुज कपाड़िया पूरी कोशिश करता है कि अनुपमा का ख्याल रखते हुए अपनी दोस्ती का फर्ज निभाए. इसी बीच दोनों साथ में मुंबई पहुंच गए हैं, जहां दोनों प्यार भरे पल बिताते नजर आ रहे हैं. दरअसल, अनुपमा के किरदार में नजर आने वाली रुपाली गांगुली ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना के साथ नजर आ रही हैं. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roshni Gupta (@roshnigupta54)

ये भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में अनुज की मदद करेगी Anupama, देखें वीडियो

वनराज-काव्या पहुंचेंगे मुंबई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupamaa (@anupamaa_fan_episode)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज, अनुपमा के अकेले अनुज के साथ जाने से परेशान होगा, जिस पर काव्या सवाल करेगी कि क्या वह आज भी अनुपमा को नहीं भुला पाया है, जिसके जवाब में वनराज कहेगा कि उसे नही पता क्या हो रहा है. वहीं वनराज फैसला करेगा कि वह और काव्या भी मुंबई जाएंगे. जहां पर दोनों की मुलाकात Beach पर अनुपमा (Anupama) और अनुज से होगी. लेकिन वनराज एक बार फिर ताना मारते हुए कहेगा कि यहां पर दोनों काम करने के लिए आए हैं, जिसे सुनकर अनुपमा को गुस्सा आ जाएगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT