स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupama) में आए नए ट्विस्ट के चलते शो टीआरपी चार्ट में लगातार पहले नंबर पर बना हुआ है. हालांकि मेकर्स सीरियल की कहानी को और भी दिलचस्प बनाने के लिए कई नए ट्विस्ट लाने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

लीप के बाद बदलेगी कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Serial (@_anupamaserial_)

अब तक आपने देखा कि शाह हाउस हथियाने के बाद काव्या ने अपनी बदतमीजियों से सबको परेशान कर रही है. वहीं बा को अब अनुपमा की कद्र समझ में आ गई है. लेकिन खबरों की मानों तो सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है. दरअसल, शो का मेकर्स ने सीरियल की कहानी में लीप के बाद कई नए बदलाव लाने का फैसला किया है, जिसके चलते अनुपमा और अनुज की शादी का भी दर्शकों को ट्रैक दिखेगा. वहीं वनराज अपनी मेहनत से शहर का एक बड़ा बिजनेसमैन बन जाएगा और वह काव्या के पास लौटकर उसे तलाक देने का फैसला करेगा.

ये भी पढ़ें- अनुज के लिए Anupama को होगा प्यार का एहसास! देखें वीडियो

बा-बापूजी के लिए होगा सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by serials world🌠 (@tvsserialss18)

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो इन दिनों शाह हाउस में काव्या का राज नजर आ रहा है, जिसके चलते सभी घरवाले परेशान हैं. इसी कारण बा और बापूजी अपनी 50वीं सालगिरह मंदिर में भजन कीर्तन मनाकर सेलिब्रेट करने का फैसला करते हैं. लेकिन अनुपमा ये बात सुन लेगा. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, वनराज और अपने बच्चों से बा और बापूजी की दोबारा शादी कराने की बात कहेगा, जिस पर सभी सहमत होंगे. लेकिन काव्या, वनराज को जाकर कहेगी कि अब शाह हाउस के फैसले वो लेगी. हालांकि वनराज काव्या को धमकाते हुए कहेगा कि उसे अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह मनाने से कोई नहीं रोक सकता और पूछेगा कि क्या उसे अपने परिवार के साथ घर छोड़ देना चाहिए, जिसे सुनकर काव्या हैरान रह जाएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT