सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां अनुज और अनुपमा की बढ़ती दोस्ती वनराज को परेशान कर रही है तो वहीं काव्या भी नई चालें चलने की तैयारी करने में लगी है. इसी बीच सीरियल की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है.

परितोष को खटकती अनुपमा की दोस्ती

अब तक आपने देखा कि अनुज अनुपमा के घर जाएगा. जहां वह सपना देखेगा कि परितोष, अनुज - अनुपमा की नजदीकियां देख भड़क जाएगा और वह उसे शाह निवास से निकलने के लिए कहेगा, जिसके जवाब में अनुज डील तोड़ने के लिए कहेगा. हालांकि ये केवल उसका एक सपना होगा. वहीं घर जाकर भी अनुज, अनुपमा को याद करेगा और सपना देखेगा कि वह उसके घर पर मौजूद है.

ये भी पढ़ें- आदित्य के साथ शादी तोड़ेगी Imlie, मालिनी का होगा सपना पूरा

घर आएगा अनुज

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और जीके बापूजी से मिलेंगे और शाह हाउस पहुंचेंगे. जहां पर अनुपमा (Anupama) के साथ अनुज किचन में खड़े होकर जलेबी प्लेट में सजाएगा. इसी बीच जॉगिंग करके काव्या, वनराज (Sudhanshu Pandey), पारितोष और किंजल लौटेंगे. वहीं अनुज और अनुपमा को देख पारितोष वनराज से कहेगा कि उसे अनुज का रोज इस तरह घर पर आना पसंद नहीं है.

वनराज लगाएगा अनुपमा पर इल्जाम

परितोष का अनुज की तरफ बिहेवियर देख वनराज का गुस्सा बढ़ जाएगा और अपकमिंग एपिसोड में वनराज अनुपमा के दामन पर दाग लगाएगा. दरअसल, अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा को बिजनेस डील की डीड देगा और कहेगा कि वह आज से उसकी पार्टनर बनकर काम करेगा. ये सुनकर जहां पूरा परिवार खुश होगा तो वहीं काव्या और वनराज गुस्से में नजर आएंगे. जिसके चलते वनराज, अनुपमा पर भड़क जाएगा और सबके सामने ही अनुपमा से कहेगा कि ये डील इसलिए हुई है क्योंकि अनुपमा, अनुज का क्रश है और बचपन का प्यार भी, जिसे सुनकर अनुपमा अपना आपा खो देगी और वनराज को खूब लताड़ लगाएगी. हालांकि बापूजी अनुपमा का साथ देते नजर आएंगे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT