सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में जहां सई और विराट के बीच गलतफहमी बढ़ रही है तो वहीं इसका पाखी पूरा फायदा उठाने को तैयार है. हालांकि सम्राट के सामने पाखी का पूरा सच आ चुका है, जिसके चलते वह पूरी कोशिश कर रहा है कि विराट और सई की जिंदगी में वह कोई जहर ना घोल पाए. आइए आपको बताते हैं क्या होगी सीरियल की नई कहानी...

सई और विराट के बीच बढ़ी गलतफहमियां

अब तक आपने देखा कि सई के कारण विराट (Neil Bhatt) का ट्रांसफर रुकने के बाद से दोनों के बीच लड़ाई चल रही है. जहां विराट ने सई से अपने सारे रिश्‍ते खत्‍म कर दिए तो वहीं अब दोनों के बीच तकरार बढ़ने वाली है. हाल ही में जन्माष्टमी के बाद सई घर में होने वाली गृह शांति पूजा में शामिल नहीं होना चाहती है, जिसके चलते वह कॉलेज जाना चाहती है. हालांकि विराट उसे रुकने के लिए कहता है. लेकिन सई जवाब देते हुए कहती है कि जब उनके बीच रिश्ता ही नही तो दोनों इस पूजा में रहकर क्या करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sairat💙 (@sairat___ghkkpm)

ये भी पढ़ें- अनुपमा को पार्टनर बनाएगा अनुज तो वनराज मारेगा ताना, ऐसे फूटेगा अनु का गुस्सा

सई ने उठाया कदम

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई विराट की बात मानने से इनकार कर देगी, जिसके चलते विराट सई को कमरे में बंद कर देगा. लेकिन सई, विराट के इस कदम से खुश नही होगी. इसी के चलते वह खिड़की से पाइप के जरिए नीचे उतरत हुई नजर आएगी. दूसरी तरफ सम्राट संग खुश होने का नाटक कर रही पाखी पर विराट और सई को शक होने लगेगा. इसी के चलते अपकमिंग एपिसोड में सम्राट भी इस सवाल का सच जानने की कोशिश करेगा और पाखी से पूछेगा कि वह विराट नही है जो उसके बहकावे में आ जाए. इसी के चलते दोनों के बीच बहस होती नजर आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT