स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupama) में वनराज (Sudhanshu Panday) की अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की तरफ बढ़ती नफरत नया मोड़ लेने वाली हैं. जहां एक तरफ वह और काव्या (Madalsa Sharma) डील ना मिलने से नाखुश हैं तो वहीं अनुज का घर आना तोषू को खल रहा है. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा (Rupali Ganguly) अपने हक और सपने के लिए खड़ी होने वाली है. हालांकि इसमें उसके खिलाफ बा और वनराज होते नजर आएंगे. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

वनराज ने उठाए अनुपमा पर सवाल

अब तक आपने देखा कि अनुज, अनुपमा के घर पर आकर उसे डील मिलने और अपना पार्टनर बनाने की बात कहता है, जिसे सुनकर वनराज, काव्या और पूरी फैमिली हैरान हो जाती है. हालांकि अनुपमा इस बारे में सोचने के लिए वक्त मांगती है, जिसके बाद अनुज शाह निवास से चला जाता है. वहीं इसके बाद वनराज अनुपमा की अनुज की दोस्ती पर सवाल उठाते हुए कहता है कि यह डील सिर्फ उसे इसलिए मिली है, क्योंकि वह उसके कौलेज का प्यार है.

ये भी पढ़ें- पाखी को सबक सिखाएगा सम्राट तो सई उठाएगी नया कदम

अनुपमा ने दिया करारा जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Do Ghoont (@zdmn_fp)

वनराज के इल्जामों से तंग आकर अनुपमा के सब्र का बांध टूट जाएगा और वह वनराज पर चिल्लाएगी और उसे कहेगी कि अब उसकी जिंदगी के फैसलों पर कोई हक नही है क्योंकि उनका तलाक हो चुका है. इसी बीच बा, वनराज के साथ आकर खड़ी होगी और उससे डील को नामंजूर करने के लिए कहेगी. इसी के साथ गुस्से में अनुपमा फैसला लेगी कि वह अब अपना करियर बनाना चाहती है और वह बा के खिलाफ जाकर अनुज कपाड़िया की डील को मंजूर कर लेगी. हालांकि इस फैसले में बापूजी, समर, किंजल और नंदिनी उसका साथ देंगे, जिसके चलते घर में ड्रामा देखने को मिलेगा. दूसर तरफ अनुज अनुपमा के फैसले का इंतजार करता नजर आएगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT