रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में नए-नए मोड़ आ रहे हैं, जिसके चलते शो की टीआरपी पहले नंबर पर बरकरार है. सीरियल की बात करें तो दर्शकों को फैमिली ड्रामा काफी पसंद आ रहा है. दरअसल, सीरियल में इन दिनों जहां वनराज (Sudhanshu Pandey) की डांस अकेडमी में अनुपमा ने काम करने की बात कही है तो वहीं इस बात से काव्या का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है. इसी बीच सीरियल की कहानी में कई और मोड़ आ गए हैं, जिनसे अनुपमा को झटका लग सकता है.

बा के साथ काव्या बनाएगी बौंडिग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anup.ama242)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या (Madalsa Sharma) और बा के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है, जिसके चलते काव्या, बा के साथ बौंडिग बनाने के लिए उनका मेकअप करती नजर आएगी. वहीं बा, काव्या को वनराज को समझने की बात कहती नजर आएगी, जिसके चलते काव्या, वनराज की तरफ अपना रवैया बदलेगी.

ये भी पढ़ें- रियल लाइफ पति संग ‘काव्या’ ने मनाई वेडिंग एनिवर्सरी, रोमांटिक फोटो और वीडियो की शेयर

किंजल तोषू ने छोड़ा शाह निवास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anup.ama242)

दूसरी तरफ काव्या की लगाई हुई आग के चलते किंजल की मां राखी ने नया प्लान बनाया है. दरअसल, राखी ने अनुपमा के बड़े बेटे पारितोष को किंजल के साथ शाह हाउस छोड़ने के लिए मना लिया है, जिसके चलते अब तोषू और किंजल अपना नया घर बसाने के लिए वनराज से बहस करता नजर आएगा और शाह परिवार से गुजारिश करेगा कि उसे घर से जाने की इजाजत दे दे, जिसके बाद अनुपमा उसे नही रोकेगी. हालांकि वह तोषू और किंजल के जाने के बाद घर के दरवाजे पर खड़ी रोती नजर आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT