स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां अनुपमा का तलाक हो गया है तो वहीं अब काव्या, वनराज की पत्नी बनने का सपना देख रही है. इसी बीच किंजल की मां राखी की भी शो में वापस एंट्री हो गई है, जिसके बाद शो की कहानी में ट्विस्ट का तड़का लगने वाला है. हालांकि इस दौरान काव्या, अनुपमा का मजाक उड़ाते हुए नजर आने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे.

काव्या का हुआ तलाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupaamaa fanpage (@anupma_fanpage_)

अब तक आपने देखा कि वनराज और अनुपमा के तलाक के बाद अनिरुद्ध और काव्या का भी तलाक हो गया है. हालांकि अनिरुद्ध ने तलाक के लिए हामी भरने के लिए एक शर्त रखी थी, जिसका खुलासा अपकमिंग एपिसोड में होने वाला है, जिसके कारण वनराज और काव्या के रिश्ते पर भी असर पड़ता हुआ नजर आएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pagal Laddu pp (@pagal_pp_)

ये भी पढ़ें- बेटी आयरा पर प्यार लुटाती हैं संजीदा शेख, क्यूट वीडियो वायरल

अनुपमा का मजाक उड़ाएगी काव्या

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (Rups maa) (@queen_anupamaa)

दूसरी तरफ तलाक होते ही काव्या ने वनराज संग शादी की तैयारियां शुरु कर दी है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में काव्या, अनुपमा का मजाक उड़ाते हुए नजर आएगी. दरअसल, काव्या अपने हाथ पर अनुपमा से वनराज का नाम लिखने के लिए कहेगी, काव्या कहेगी कि वह सिर्फ नाम का पहला अक्षर लिख दे. जिसका जवाब देते हुए अनुपमा कहेगी कि क्या तम वह वनराज से इतना ही प्यार करती हो. चाहो तो मैं उनका पूरा नाम मिसेज काव्या वनराज शाह अहमदाबाद वाले हाथ पर लिख देती हूं. लेकिन काव्या फिर अनुपमा के हाथ से नाम लिखवाने से मना कर देगी. वहीं अनुपमा तंज कसते हुए कहेगी आजकल जो लोग जरुरत से ज्यादा अच्छे होते हैं ना लोग उसे पायदान समझ लेते हैं, जो कि वह नही है. वहीं अनुपमा की बात सुनकर काव्या को झटका लगता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT