सीरियल अनुपमा में आए दिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं. जहां काव्या धीरे-धीरे अपनी चालें चलती नजर आ रही है तो वहीं वनराज अपने पिता से शाह हाउस अपने नाम करने की बात कर चुका है, जिसके कारण अनुपमा समेत सभी घरवाले हैरान हैं. इसी बीच पाखी की घर में एंट्री हो चुकी है, जिसके कारण शो में नया बदलाव देखने को मिलने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

काव्या चलेगी ये चाल

अब तक आपने देखा कि किंजल की मां राखी को काव्या के मोलेस्टेशन ड्रामे का सच पता चल चुका है, जिसे लेकर वह अनुपमा को आगाह करती नजर आती है. हालांकि अनुपमा इस बात को हल्के में ले रही है. लेकिन काव्या इस दौरान नई चालें चलती नजर आ रही है. दरअसल, काव्या ने एक खाली कागज में अनुपमा के साइन ले लिए हैं, जिसके जरिए वह शाह हाउस हथियाने का प्लान बना रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR PLUS (@_starserial_)

ये भी पढ़ें- बापूजी से शाह हाउस वापस मांगेगा वनराज, क्या होगा अनुपमा का फैसला

पाखी के कारण होगा ड्रामा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupamaa_show1)

समर और वनराज की लड़ाई के बाद पाखी घर लौटकर वापस आ गई है, जिसके कारण सभी घरवाले खुश हैं. हालांकि पाखी इस बात से बेखबर है कि काव्या शाह हाउस में रह रही है. वहीं आने वाले एपिसोड में उसके सामने यह सच आने वाला है. दरअसल, पाखी जब घर वापस आएगी तो वह वनराज को काव्या को गले लगाते हुए देख लेगी, जिसके बाद वह अनुपमा और वनराज से कहेगी कि वह अब घर में तभी वापस आएगी जब काव्या घर से बाहर जाएगी. वहीं इसी कारण वनराज और अनुपमा, काव्या को घर से जाने के लिए कहेंगे और वह चली जाएगी. हालांकि वह गुस्से में अनुपमा से बदला लेने की बात कहती नजर आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT