स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में मेकर्स नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं, जिसके चलते दर्शको को सीरियल की कहानी काफी पसंद आ रही है. दरअसल, अनुपमा से नाराज पाखी, काव्या के साथ मिलकर वनराज को परेशान करते नजर आते हैं, जिसके चलते अनुपमा का गुस्सा देखने को मिलने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

पाखी को लेकर परेशान है अनुपमा

अब तक आपने देखा कि वनराज के नए कैफे में ग्राहकों के ना आने से वह काफी परेशान है. वहीं काव्या बात बात पर उसे ताने मारते नजर आ रही हैं, जिसके कारण वनराज काफी परेशान है. इसी बीच पाखी की काव्या की ओर बढ़ती नजदिकियां बढ़ती जा रही है, जिसके कारण अनुपमा परेशान है.

ये भी पढ़ें- पति की गिरफ्तारी के बाद Shilpa Shetty को मिली क्लीन चिट! पढ़ें खबर

काव्या पर भड़की बा

पाखी के दोस्तों के संग काव्या को मस्ती करता देख बा गुस्सा हो जाती है. बा काव्या को कहती है कि बच्चों के साथ ही मस्ती करती रहोगी या बच्चों को खाना भी खिलाओगी. बा काव्या को किचन में जाकर खाना बनाने को कहती है. वहीं बा पाखी को भी सुनाती है कि वह क्यों अनुपमा की बुराई कर रही है.

पाखी-काव्या की क्लास लगाएगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी अपने दोस्तों के साथ कैफे में आती हैं. जहां वह काव्या के साथ मिलकर खाना बर्बाद कर देती है, जिसके कारण अनुपमा गुस्से में नजर आएगी. दरअसल, अनुपमा पाखी की हरकतों पर काफी नाराज़ हो जाती है और पाखी से पूछती है कि इसमें से ऐसा कुछ है कि जिसे खाया ना गया हो, पाखी बताती है कि उसके दोस्तों ने हर खाने को बस थोड़ा-थोड़ा ही खाया है. अनुपमा फिर कहती है कि तो बचे हुए खाने का क्या करें. तो पाखी कहती है कि आप लोग खा लीजिए. पाखी के जबाव को सुनकर अनुपमा गुस्सा हो जाती है और डांटते हुए कहती है कि बा और बाबू जी जूठा खाना खाएंगे. वहीं इस बात पर अनुपमा, पाखी को खूब डांट लगाती नजर आएगी. वहीं पाखी के सपोर्ट में काव्या कहेगी कि वो खाने के पैसे और टिप दोनों दे देगी. तभी अनुपमा उसे याद दिलाते हुए कहेगी कि जो खाना उसने बर्बाद किया वह उसके पति का है तो पैसे और टिप भी उसे ही दे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT