बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने अपने ब्रैस्ट कैंसर से जूझने की बात फैंस के साथ शेयर की थी और इससे जुड़ा अपने दर्द को फैंस के साथ बयां किया. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी हाल ही में हुई ब्रैस्ट कैंसर की सर्जरी (Chhavi Mittal Breast Surgery) का निशान फैंस के साथ शेयर किया है, जिस पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

सर्जरी का निशान किया शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

41 साल की उम्र में ब्रैस्ट कैंसर का दर्द झेल रहीं छवि मित्तल ने हाल ही में अपने औफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपनी सर्जरी के बाद के निशान की फोटो के साथ अपनी आपबीती फैंस के साथ बयां कर रही हैं. एक्ट्रेस ने मैंने जो सहा है वह कल्पना से परे है. आज मैं जिम गई. जहां मैं अपना दाहिने हाथ का इस्तेमाल नहीं कर पा रही थी और ना ही तमाम कोशिशों के बावजूद वजन उठा पा रही थी. मैं पहले स्क्वैट्स, लंग्स, बल्गेरियाई स्प्लिट स्क्वैट्स, सिंगल लेग स्क्वैट्स और सूमो स्क्वैट्स करती थी. हालांकि ये मेरे पास शिकायत करने का कोई कारण नहीं है. लेकिन मैं तो अपनी बगल के सर्जरी निशान का भी कुछ नहीं कर सकती हूं. मेरी डॉक्टर मुझ पर गर्व करती हैं और मैं खुद भी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

मेंटली मजबूत होने की कही बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SIT (@shittyideastrending)

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, मेरा मानना है कि मेंटली मजबूत हुए बिना आप फिजिकली मजबूत नहीं हो सकते. इसलिए मैं आज यह कदम उठाने से घबरा रही थी, मैंने खुद को अपनी मेंटली स्ट्रौंग होने का सोचा क्योंकि आप अपने दिमाग का इस्तेमाल किए बिना सचेत नहीं हो सकते, है ना? इसी के साथ एक्ट्रेस के दर्द को फैंस भी समझ रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने की बात कर रहे हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT