स्टार प्लस का सीरियल 'इमली' (Imlie)  फैंस के दिलों पर राज कर रहा है. दरअसल, मालिनी की प्रैग्नेंसी की न्यूज से इमली और आदित्य की जिंदगी में गलतफहमियां बढ़ गई हैं, जिसके चलते सीरियल की कहानी और भी दिलचस्प हो गई है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में इमली की एक खबर मालिनी और आदित्य को झटका देने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

वापस घर लौटी इमली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vishul lover (@vishul_inspire)

अब तक आपने देखा कि मालिनी (Malini) त्रिपाठी हाउस में रहने के लिए आती है, जिसके चलते वह इमली से अपनी प्रैग्नेंसी का नाटक करके सारा काम करवाती हैं. हालांकि इमली को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन वह इमली के खिलाफ चाल चलती रहती है. इसी बीच गुंडों के चंगुल से निकलकर इमली घर वापस लौट आती है, जिसे देखकर मालिनी के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. वहीं इमली (Imlie) अकेले में मालिनी (Malini) से कहती है कि वह जानती है कि उसकी किडनैपिंग के पीछे किसका हाथ है, जिसे सुनकर वह हैरान रह जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imlie 🙂 (@imlie.official.fc)

ये भी पढे़ं- अनुज को होगा Anupama से दिल की बात ना कहने का पछतावा, करेगा ये फैसला

मां बनने वाली है इमली

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली (Imlie) दोबारा कॉलेज जाने लगेगी. जहां वह कौम्पटिशन में हिस्सा लेने की तैयारी करेगी. इस दौरान उसे कई प्रौब्लम का सामना करना पड़ेगा. दूसरी तरफ आदित्य, इमली से माफी मांगने की कोशिश भी करता नजर आएगा. लेकिन मालिनी पूरी कोशिश करेगी कि इमली को उसकी जिंदगी से दूर कर पाए, जिसके चलते वह नई  चाल चलेगी. इसी बीच इमली भी मालिनी को झटका देगी और उससे कहेगी कि वह भी मां बनने वाली है, जिसे सुनकर मालिनी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वहीं इसी के चलते वह इमली को जान से मारने की कोशिश भी करती नजर आएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT