स्टार प्लस के सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुपमा की परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं. जहां एक तरफ शो में वनराज के बिना परिवार की जिम्मेदारियां संभालने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही है तो वहीं काव्या पूरी कोशिश कर रही है कि उसके परिवार को वह किसी तरह अनुपमा से अलग कर पाए. लेकिन इन मुसीबतों के बीच आने वाले एपिसोड में अनुपमा की जिंदगी में नई परेशानियां आने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

राखी कहती है ये बात

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो किंजल का पारितोष से मिलना उसकी मां राखी को पसन्द नहीं आ रहा, जिसके कारण वह सोचती है कि अब उसे कुछ बड़ा करना होगा, ताकि दोनों हमेशा के लिए अलग हो जाए. इसीलिए वह शाह परिवार को धमकी देते हुए कहती है कि अगर किंजल के करीब कोई भी आया तो वह पुलिस कम्पलेन कर देगी. वहीं परितोष, किंजल को खुद से दूर जाता देख गुस्से में चीजें फेंकने औऱ रोने लगता है, जिसके कारण पारितोष को फिर से दौरा आने लगता है. वहीं बा, अनुपमा को वनराज को यह सब बताने के लिए कहती नजर आती है.

ये भी पढ़ें- BIGG BOSS 14: अर्शी खान से लड़ाई के चलते शो से बाहर हुए विकास गुप्ता, जानें क्या है मामला

अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता है परितोष

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝖖𝖚𝖊𝖊𝖓 (@sanan.adorbs)


अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, परितोष को किंजल के बारे में चिंता ना करने के लिए कहेगी. लेकिन परितोष गुस्से में अनुपमा को ही उसकी इस हालत का जिम्मेदार मानेगा और कहेगा की पिता वनराज के अफेयर ने उसकी जिंदगी और प्यार दोनों बर्बाद कर दिया. हालांकि समर, परितोष को समझाने की पूरी कोशिश करता नजर आएगा कि इस मामले में उसकी मां अनुपमा की कोई गलती नही है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT