टीवी के पौपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां एक तरफ ‘वेदिका’ की चालाकी ‘नायरा और कार्तिक’ को अलग करने की कोशिश कर रही है. तो वहीं दोनों एक दूसरे के और करीब आ रहे हैं. जल्द ही दोनों चौथी बार शादी करने वाले हैं. इसके पहले दोनों का दो बार तलाक भी हो चुका है. आइए आपको बताते हैं कि कब-कब और कैसे हुई ‘कार्तिक-नायरा’ की शादी.

पहली शादी

‘कार्तिक-नायरा’ की पहली शादी साल 2017 में हुई थी. जहां राजस्थान के एक आलीशान महल में पूरे रीति-रिवाजों के साथ  दोनों ने साथ फेरे लिए थे. इस शादी का जश्न करीब एक महीने तक चला था. इस दौरान शो की टीआरपी काफी हाई थी.

kartik

ये भी पढ़ें- ‘वेदिका’ ने ‘नायरा’ को कहा ‘दूसरी औरत’, अब क्या करेगा ‘कार्तिक’

दूसरी शादी 

naira

दोनों की दूसरी तब हुई थी. जब शो में दो साल का लीप आया था. इस दौरान दोनों एक-दूसरे अलग हो गए थे और इनका तलाक भी हो गया था. लेकिन बाद में इनकी सारी गलतफहमी दूर हो गई, जिसके बाद हौस्पिटल में इनकी शादी हुई थी, क्योंकि ‘नायरा’ का औपरेशन होना था. ‘नायरा’ चाहती थी कि औपरेशन से पहले उसकी और ‘कार्तिक’ की शादी हो जाए.

तीसरी शादी

naira-kartik

शो में तीसरी शादी का ट्रेक तब फिल्माया गया था जब ‘नायरा’ की याददाश्त वापस आई थी क्योंकि याददाश्त जाने के बाद ‘नायरा’, ‘कार्तिक’ को भूल गई थी. इसलिए ‘नक्ष’ उसे सिंघानिया हाउस वापस ले गया था. इनकी तीसरी शादी काफी रोमांटिक थी, जहां होली के दौरान इन्होंने अकेले ही एक-दूसरे के साथ शादी की थी.

चौथी शादी

kairav

अब जब ‘वेदिका’, ‘कार्तिक’ को तलाक देने वाली है तो इसके बाद ‘कार्तिक-नायरा’ फिर शादी के बंधन में बंधेंगे, क्योंकि ‘वेदिका’ के कहने पर ‘नायरा’ ने ‘कार्तिक’ को तलाक दे दिया था. खबरों की माने तो इनकी चौथी शादी का सीक्वेंस बहुत धूमधाम से फिल्माया जाएगा.

ये भी पढ़ें- क्या खत्म हो जाएगी ‘कार्तिक-नायरा’ की लव स्टोरी? ‘ये रिश्ता’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट

वैसे इसके अलावा भी शो में कई बार इनकी शादी का ट्रैक दिखाया गया है. जब दोनों शंकर-पार्वती के रोल में होते हैं तब उन्होंने तीन बार शादी की है और ड्रीम सीक्वेंस में तो न जानें इन्होंने कितनी बार शादियां की है. हाल ही में जब गरबा नाइट के दौरान ‘कार्तिक-नायरा’ किडनैप हो गए थे, तब इंजेक्शन के नशे में भी दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी.

अब देखना है कि कैसे होती है इनकी चौथी शादी और इस शादी में कैसे-कैसे ट्विस्ट आते हैं.

Tags:
COMMENT