दीपिका पादुकोण की “छपाक” इस साल की उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है. एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी को दर्शाती, “छपाक” सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज किया है. फिल्म में मुख्य पात्र मालती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण दुनिया को यह बताने के लिए संघर्ष करती नजर आती हैं कि वह एक अनुचित, अवांछित हमले का शिकार हुई है और किस तरह उसने हर चीज़ को दरकिनारे करते हुए जीत हासिल की है.

प्रमुख जोड़ी दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और निर्देशक मेघना गुलज़ार की उपस्थिति में “छपाक” का ट्रेलर ‘वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे’ पर जारी किया गया है.

ये भी फिल्म- चौथी बार शादी करेंगे कार्तिक-नायरा, दो बार हो चुका है तलाक

मेघना गुलज़ार फिल्मों में अपने बोल्ड विकल्पों के लिए जानी जाती हैं. यही नहीं, असली पंच के साथ एक प्रभावशाली कॉन्सेप्ट पेश करने में वह आपको कभी निराश नहीं करती है. दीपिका पादुकोण अभिनीत उनकी आगामी फिल्म “छपाक” इस बात का एक जीवंत उदाहरण है.

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है. साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Tags:
COMMENT