सीरियल अनुपमा (Anupama) में जहां वनराज (Sudhanshu Panday), मालविका (Aneri Vajani) को अपने जाल में फंसाने की तैयारी कर रहा है तो वहीं काव्या (Madalsa Sharma) की शो में दोबारा धमाकेदार एंट्री हो गई है, जिसके चलते अपकमिंग एपिसोड (Anupama Latest Update) में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है. इसी के साथ शो में काव्या अपने पुराने रुप में वापस आने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

काव्या और वनराज के बीच हुआ झगड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayisha (@love.u.anupma)

अब तक आपने देखा कि नंदिनी, समर से कहती है कि अपने पापा से कह दें कि वह उसकी मासी काव्या पर ना चिल्लाए. हालांकि समर एक बार फिर नंदिनी को ताना मारते हुए नजर आता है. इसी बीच काव्या, वनराज को चेतावनी देती है कि वह उसकी पतंग की डोर बार-बार काटती रहेगी और उसे शांति से जीने नहीं देगी, जिसे सुनकर वनराज गुस्से में पार्टी से चला जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama_143 (@aanupama_143)

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya से लेकर ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के सितारों ने कोरोना में रचाई शादी, फोटोज वायरल

वनराज का साथ देगी मालविका

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, वनराज के कारण परेशान होती हुई नजर आएगी और कहेगी कि पता नहीं क्यों मिस्टर शाह शांत नहीं हो सकते. वहीं मालविका आएगी और कहेगी कि काव्या के कारण, वह अपनी शांति बनाए नहीं रखता क्योंकि वह दूसरों को नहीं जाने देती. वनराज का साथ देते हुए मालविका कहेगी कि कि वनराज और काव्या का रिश्ता उसके रिश्ते की तरह जहरीला होता जा रहा है. उसके रिश्ते में, आदमी की गलती थी, लेकिन उन दोनों के मामले में काव्या की गलती है और उन्हें रिश्ता खत्म कर देना चाहिए. हालांकि अनुपमा  कहेगी कि डॉक्टर अंग को तभी हटाता है जब यह ठीक न हो, काव्या कम से कम अपने रिश्ते को मौका देने की कोशिश कर रही है. लेकिन वनराज इसके लिए तैयार नहीं है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT