कोरोना की तीसरी लहर यानी ओमीक्रॉन का कहर जहां बढ़ता जा रहा है. वहीं शादियों के सीजन की भी शुरुआत हो गई हैं. वहीं इन शादियों टीवी सेलेब्स की शादियां भी शामिल हो चुकी हैं. दरअसल, हाल ही में टीवी के 3 सेलेब्स शादी के बंधन में बंध गए हैं. वहीं इनमें कुंडली भाग्य और गुम हैं किसी के प्यार में के एक्टर्स का भी नाम शामिल है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस ने की शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mansi Srivastava (@dearmansi)

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने कोरोना में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी से शादी कर ली है. लाल रंग का भारी लहंगा और हेवी ज्वेलरी के साथ मानसी काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनकी फोटोज सोशलमीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कोरोना के कारण शादी कम लोग नजर आए. वहीं इनमें कुंडली भाग्य के सितारे में नहीं दिखे. हालांकि रिसेप्शन में कुंडली भाग्य के लीड एक्टर धीरज धूपर मस्ती करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli की Copy हैं बेटी Vamika, Anushka Sharma संग सामने आई Cute फोटोज

गुम है किसी के प्यार में एक्टर ने रचाई शादी

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस के अलावा 'गुम है किसी के प्यार में' फेम ऐक्टर यश पंडित (Yash Pandit marriage photos) ने भी अपनी लौंग टाइम गर्लफ्रेंड महिमा मिश्रा से 22 जनवरी को शादी कर ली. 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में विराट के जीजा का रोल निभाने वाले यश पंडित का फैंस को शादी में ट्रैडिशनल लुक देखने को मिला. हालांकि इस शादी में सीरियल के सितारे नदारद दिखे. वहीं बात करें तो इससे पहले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT