टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों बुरी खबरों का सिलसिला जारी है. वहीं अब खबर है कि टीवी के पौपुलर सीरियल रामायण (Ramayana) में लंकापति रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का बीते दिन निधन हो गया है, जिसके बाद फिल्मी और टीवी सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

दोस्तों ने दी श्रद्धांजलि

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दरअसल, 2-3 दिन से बीमार चल रहे 83 साल के अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) का निधन बीती रात हुआ, जिसकी खबर उनके भतीजे कौस्तुभ ने फैंस को दी. वहीं खबर मिलते ही कई फिल्मी सितारों ने शोक व्यकत किया. वहीं रामायण में अरविंद त्रिवेदी (Arvind Trivedi) संग स्क्रीन शेयर कर चुके लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने सोशलमीडिया पर अपनी श्रद्धांजलि दी. सुनील ने लिखा, 'बहुद दुखद समाचार है कि हमारे सबके प्यारे अरविंद भाई (रामायण के रावण) अब हमारे बीच नहीं रहे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. मैं कुछ नहीं बोल पा रहा हूं. मैंने अपने पिता समान व्यक्ति, मेरे गाइड और शुभचिंतक को खो दिया है.' सुनील के अलावा शो में साथ काम कर चुके अशोक पंडित, दीपिका चिखलिया ने भी अरविंद के निधन पर शोक प्रकट करते हुए पोस्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

ये भी पढ़ें- वनराज के इल्जाम से टूटा अनुज, Anupama से कहेगा शाह हाउस छोड़ने की बात

रामायण से बटोरी थीं सुर्खियां

बीते साल 2020 में रामायण की दोबारा प्रस्तुति से फैंस का जबरदस्त रिस्पौंस देखने को मिला था. वहीं सोशलमीडिया पर शो से जुड़े कई मीम्स भी वायरल हुए थे. बात करें  अरविंद त्रिवेदी के काम की तो वह करीब 300 हिंदी और गुजराती फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. इसी के चलते साल 2002 में उन्हें सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में भी नॉमिनेट किया गया था.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT