टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के भाई जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी में शरीक होने के लिए श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ अपने होम टाउन पहुंचीं. हल्दी की रस्मों के दौरान श्वेता ने अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय किया. जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

येलो और आरेंज आउटफिट में मचाया धमाल...

श्वेता और उनकी बेटी पलक ने इस दौरान येलो कलर का आउटफिट पहना था और दोनों इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं. श्वेता ने इस दौरान अपने मम्मीपापा के साथ भी फोटोज शेयर की हैं.

shweta-tiwari-3

पलक ने शेयर की भाई के साथ फोटो...

पलक ने भाई रेयांश कोहली के साथ क्यूट फोटो शेयर की है. दोनों बहन-भाई साथ में बहुत क्यूट लग रहे हैं.

shweta-tiwari-4

ये भी पढ़ें- दीपिका ने पति के साथ ऐसे मनाई 2nd Wedding Anniversary, वायरल हुआ

पर्सनल लाइफ को लेकर रहीं सुर्खियों में...

श्वेता कुछ समय पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ अनुपयुक्त व्यवहार का आरोप लगाया है. श्वेता तिवारी के साथ उनकी बेटी ने भी मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी.

श्वेता ने इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था, 'लोग कह रहे हैं कि दूसरी शादी भी गलत कैसे हो सकती है? मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्यों नहीं गलत हो सकती. कम से कम मुझे अपनी दिक्कतों का सामना करने की हिम्मत तो है. मैं अपनी दिक्कतों के बारे में बिना किसी डर के बोलती हूं. आज मैं जो कुछ भी कर रही हूं अपने परिवार और अपने बच्चों के बेहतरी के लिए कर रही हूं.'

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT