कोरोना संक्रमण की वजह से इस बार दिवाली को अलग ढंग से मनाने की प्लानिंग सभी कर रहे है. बच्चे हो या वयस्क हर व्यक्ति घर में रहकर अपने परिवार के साथ इसे एन्जॉय करने वाले है, क्योंकि बाहर जाना उचित नहीं. कोविड 19 ने त्योहारों की खुशियों को कम जरुर किया है, पर इसकी मिठास को कम नहीं कर पायी, क्योंकि अब इस त्यौहार को नए और अनोखे अंदाज़ में मनाने की कोशिश छोटे पर्दे के कलाकार कर रहे है. आइये जाने, कैसे वे इस बार कोरोना काल में दिवाली की मिठास को बनाये रखेंगे और उनकी प्लानिंग क्या है?

सावी ठाकुर 

धारावाहिक ‘पोरस’ में कनिष्क की भूमिका निभाकर चर्चित हो चुके अभिनेता सावी कहते है कि मुझे दिवाली का त्यौहार बहुत पसंद है. इस साल कोरोना की वजह से कोई प्लान नहीं है. दिवाली पूरे परिवार के साथ मनाये जाने में ही मज़ा है, जो इस बार नहीं हो सकता. इस बार मैं अपने परिवार और घर को मिस कर रहा हूं. इस दिन मैं हिमाचल में अपने दोस्तों के साथ घुमा करता था और बाज़ार की रौनक देखा करता था. चारों तरफ रौशनी से सजे घर आंगन और दुकाने खूबसूरत लगती थी, लेकिन इस बार मैं मुंबई से ही वर्चुअल मीटिंग कर सबसे बातें करूँगा.

savi-thakur

ये भी पढ़ें- कुंडली भाग्य: करण और प्रीता को दूर करने में कामयाब होगी माहिरा! आएगा नया ट्विस्ट

राजश्री रानी 

rajshree-rani

अभिनेत्री राजश्री कहती है कि ये दिवाली मेरे लिए खास है, क्योंकि मैं 7 साल बाद अपने परिवार के साथ इस त्यौहार को मना रही हूं. मेरी शादी थोड़े दिनों में होने वाली है और मुझे इस अवसर पर अपने बचपन की याद आती है. बच्चों की तरह पटाखे चलाना, बेसन के लड्डू और मठरी खाना, ये सब कुछ मुझे बहुत पसंद था. मेरे पिता इस अवसर पर हमें कुछ जेब खर्च भी देते थे, जो मेरे लिए सबसे अच्छी बात थी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT