कलर्स के सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में मेहर और सरब की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए. लेकिन काफी समय बाद इनकी जिंदगी में नया पड़ाव शुरू हुआ है, जहां परम और नन्हे से करन के साथ मिलकर दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी को जी रहे हैं. काफी दिनों के बाद गिल परिवार में इतनी सारी खुश़ियां आई हैं. पर नहीं, फिर से लग गई है इनको किसी की नज़र. क्योंकि इनकी जिंदगी में आया है एक नया तूफान, जिसका नाम है विक्रम दीवान. आइए आपको बताते हैं क्या होगी शो में आगे…

मेहर के दिल में सरब के लिए बढ़ता प्यार

sarab'

अब तक आपने देखा कि मेहर की डिलीवरी के बाद से सरब उसका और करन का पूरी तरह से ख्याल रख रहा है. वहीं कोशिश कर रहा है कि परम के प्रति उसके प्यार में भी कोई कमी ना रहे. हालांकि हरलीन, परम के दिल में मेहर और उसके बच्चे के लिए नफरत पैदा कर रही है. लेकिन मेहर और सरब, परम की हर खुशी का ध्यान रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मेहर और सरब की खुशहाल जिंदगी में कौनसा नया तूफान देगा दस्तक?

मेहर की जिंदगी में हो चुकी है विक्रम दीवान की एंट्री

vikram

परम और करन के साथ मेहर और सरब की खुशहाल जिंदगी में एक नए तूफान विक्रम दीवान की एंट्री हो चुकी है. विक्रम एक ईमानदार CBI अफ़सर है, जो कि एक घोटाले के सिलसिले में सरब से लगातार पूछताछ कर रहा है और इसी के चलते उससे कई बार मिलने भी आया है. पर अभी तक उसकी मुलाकात मेहर से होते-होते नही हो पाई है. लेकिन आज रात यानी 21 अगस्त को दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आने वाले हैं.

 

किस ओर मुड़ेगी मेहर की जिंदगी जब विक्रम दीवान से होगा उसका सामना? कौनसा राज़ खुलेगा, कौन सा भूचाल लाएगी  विक्रम दीवान और मेहर की मुलाक़ात?

meher

इसी के साथ महासप्ताह यानी 24 से 29 अगस्त के बीच आप देखेंगे कि मेहर और सरब के कमरे में आग लग जाएगी, जिसमें करन फंस जाएगा. क्या विक्रम और सरब, करन को बचाने में कामयाब हो पाएंगे? जानने के लिए देखिए ‘छोटी सरदारनी’, आज रात, सोमवार से शनिवार, रात 7.30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT