कलर्स के सीरियल छोटी सरदारनी में मेहर और सरब की जिंदगी में कई उतार-चढाव आए. इसके बावजूद दोनों का रिश्ता हर कदम पर मजबूत हुआ, जिसमें परम ने भी साथ दिया. वहीं अब मेहर, सरब और परम की जिंदगी में एक और नन्हा सा मेहमान भी आ गया है. लेकिन इन खुशियों के बीच एक अनजानी दस्तक इस खुशहाल परिवार की जिंदगी बदलने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे.

sarab

मेहर और सरब आ रहे हैं करीब

अब तक आपने देखा कि सरब की कोशिशों और परिवार की दुआओं के साथ आखिरकार मेहर अपने बेटे को जन्म देती है. वहीं सरब को छोटे बच्चे की देखभाल करते देख, मेहर के दिल में उसके लिए प्यार और सम्मान की भावना और भी बढ़ रही है, जिसके चलते दोनों एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कलर्स करेगा नए एपिसोड्स के साथ एक नई शुरूआत

नए अध्याय की होगी शुरूआत

choti

बच्चे के जन्म लेने के बाद मेहर को नई चुनौतियों का भी सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, मेहर के बच्चे का फायदा उठाते हुए हरलीन, परम के दिल में भाई- भाई के बीच दुश्मनी की दीवार खड़ी करना चाहती है, ताकि उसे मेहर और उसके बच्चे से छुटकारा मिल सके. हालांकि मेहर और सरब पूरी कोशिश कर रहे हैं कि परम अपने आपको महत्वहीन ना समझें. नए बच्चे के आने से सरब और मेहर की फैमिली पूरी हो गई है. लेकिन आज, मेहर और सरब की जिंदगी में आने वाला है कोई खतरा.

क्या ये मेहर के अतीत की परछाई है या एक नई मुसीबत, जो इस खुशहाल परिवार में दरार पैदा कर देगा? ये कौनसा नया तूफान है जो बदल देगा मेहर की जिंदगी? जानने के लिए देखिए, ‘छोटी सरदारनी’, अब एक दिन और, सोमवार से शनिवार, रात 7.30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT