सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के सई और विराट की कहानी इन दिनों कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, जिसके चलते शो दर्शकों के बीच छाया हुआ है. वहीं आने वाले एपिसोड में सीरियल की कहानी में दिलचस्प मोड़ आने वाला है, जिसके चलते सम्राट और पाखी के रिश्ते में भी दरार आ जाएगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे....

विराट को मिली सई के एक्सीडेंट की खबर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by krishu (@sairat_multiple)

अब तक आपने देखा कि सई चव्‍हाण निवास से और विराट की जिंदगी से दूर जाती है. लेकिन रास्ते में वह हादसे का शिकार हो जाती है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच खड़ी नजर आती है. दूसरी तरफ हादसे की खबर मिलते ही पूरा परिवार अस्पताल जाता है. जहां सम्राट अस्पताल जाकर सई की हालत देखता है और विराट को सच बताता है और उसे अस्पताल आने के लिए कहता है क्योंकि सई की सर्जरी के लिए उसके पति के साइन चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by krishu (@sairat_multiple)

ये भी पढ़ें- Anuj-Anupama के रिश्ते पर सवाल उठाएगा वनराज, कहेगा ऐसी बात

विराट को भारी पड़ी गलती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TV show (@khadus_jasoos_sairat)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई के एक्सीडेंट की खबर मिलते ही विराट दौड़ा दौड़ा अस्पताल जाएगा. लेकिन सई के दोस्त उसे वहीं रोक लेंगे क्योंकि उसके कारण ही सई ने घर छोड़ा है. लेकिन विराट सभी से विनती करेगा कि उसे सई को देखने दे. इसी बीच सई की सास विराट को समझाएगी कि दोनों के अलग होने से किसी ना किसी की जिंदगी पर खतरा आ जाता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT