बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए ये साल बेहद दुखद है. एक के बाद एक कलाकार अपनी जान दे रहे हैं जिनमें नया नाम शामिल हुआ है एक्टर समीर शर्मा का. उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 44 साल के समीर स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ के भाई और ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में ‘कुहू’ के पिता ‘शौर्य माहेश्वरी’ का किरदार निभा रहे थे.

पंखे से लटकी मिली डेड बॉडी...

खबरों के अनुसार समीर की डेडबॉडी उनके घर के किचिन की छत से लटका हुआ मिला है. समीर शर्मा नेहा सीएचएस बिल्डिंग मलाड वेस्ट में रहते थे. एक रिपोर्ट के अनुसार, समीर शर्मा का शव बिल्डिंग के वॉचमैन को उस समय नजर आया, जब वो रात की ड्यूटी के दौरान टहल रहा था. इसके बाद वॉचमैन ने अपने सुपरवाइजर को इस बात की जानकारी दी और फिर पुलिस को कॉल किया गया. समीर शर्मा के शव के पास से कोई सुसाइड नोटिस नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- राखी पर इमोशनल हुईं सुशांत की बहने, ऐसे किया भाई को याद

 

View this post on Instagram

 

Least favorite part about getting ready 😣

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

 

View this post on Instagram

 

Varsha Shaurya nok jhok 😊 @poojajoshiarorareal @samir5d Photo credit @sanjeevjotangia

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on

ये भी पढ़ें- कार्तिक के पिता का बिगड़ जाएगा मानसिक संतुलन, Promo Viral

दो दिन पहले ही लगा ली थी फांसी...

मलाड पुलिस ने इस मामले को एक्सीडेंटल डेथ के रूप में रजिस्टर किया है. मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडिस ने मीडिया को बताया है कि, 'हमने इस केस को एक्सीडेंटल डेथ के रूप में दर्ज किया है और मृत के शव को जांच के लिए भेज दिया गया है.' पुलिस ने यह जानकारी भी दी है कि शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि समीर शर्मा ने दो दिन पहले फांसी लगा ली थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...