रिलीज इयर – 2016

क्रिएटर - द डफ्फर ब्रदर्स

कास्ट – विनोना रायडर, डेविड हार्बर, फिन वोल्फर्ड, मिल्ली बॉबी ब्राउन, नतालिया डायर, चार्ली हीटन

जोनर – साइंस फिक्शन, हॉरर, सुपरनेचुरल, टीन ड्रामा

नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स फनी एंड स्केरी कौम्बिनेशन है. इस सीरीज में एक सेंस ओफ मिस्ट्री है जो आप को बोर नहीं होने देती. इसकी कास्टिंग आउटस्टैंडिंग है, हर केरैक्टर को बारीकी से लिखा गया है और परफेक्ट स्क्रीनटाइम दिया गया है.

कहानी को 80 के दशक में सेट किया गया है जिस में करैक्टर्स का पहनावा, बोलचाल, रिएक्शंस सभी उस समय के मुताबिक़ हैं. सीरीज तीन अलगअलग ऐज ग्रुप के लोगों को दिखाती है जिस में बच्चे, टीनएजर्स और उनके पेरेंट्स हैं.

ये भी पढ़ें- Web Series Review: कोटा फैक्ट्री

इस सीरीज का एसेंस ( विदाउट स्पॉइलेर्स) ये है कि यह इंडिआना के एक स्माल टाउन की कहानी है जहां शहर से दूर एक लेबोरेटरी है जो कुछ ऐसे एक्सपेरिमेंट्स करती है जिस से पूरे शहर की जान खतरे में पड़ जाती है. कहानी एक रहस्यमयी लड़की पर आ कर रूकती है जिस का नाम इलेवन है.

स्ट्रेंजर थिंग्स नेटफ्लिक्स की सब से अमेजिंग सीरीज में से एक है जिसे देखने के बाद ही आप इस में छिपे रहस्यों और थ्रिल को समझ पाएंगे. इस के तीन सीजन हैं. इस के एपिसोड छोटे हैं और जबरस्ती खींचे नहीं गए हैं. मुख्य केरैक्टर्स को मिली बौबी ब्राउन, फिन वोल्फर्ड, विनोना रैडर, डेविड हारबर आदि एक्टर्स ने निभाया है.

ये भी पढ़ें- Web Series Review: द हैंडमेड्स टेल

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...