फेमिना मिस इंडिया 2019 की विनर का ताज इस बार राजस्थान की सुमन को मिला है. फेमिना मिस इंडिया 2019 के इस फंक्शन में कई सारे बौलीवुड स्टार्स ने जैसे नेहा धूपिया, हुमा कुरैशी, विक्की कौशल, चित्रांगदा सिंह, रेमो डिसूजा पहुंचे. वहीं सुमन के इस मिस इंडिया 2019 बनने के बाद उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं.

मिस राजस्थान भी रह चुकी हैं सुमन

मिस इंडिया 2019 का खिताब हासिल करने वाली सुमर राव राजस्थान से ताल्लुक रखती है और वह मिस राजस्थान भी रह चुकी हैं. चार्टेड एकाउंटेंट की पढ़ाई करने वाली सुमन राव अपनी इस उपलब्धि को लेकर बेहद खुश दिखीं.

ये भी पढ़ें- कटरीना को छोड़ फिर लूलिया के साथ दिखें सलमान, देखें फोटोज…

लास्ट विनर ने पहनाया ताज

सुमन राव को बीते साल की विजेता मिस इंडिया 2018 अनुकृति दास ने ताज पहनाया. इस ग्रैंड इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. वहीं सुमन राव अब मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के लिए भारत का प्रतिनिधित्व भी करेंगी.

2018 में भी फर्स्ट रनर अप रह चुकीं हैं सुमन

माता-पिता के बेहद करीब रहने वाली सुमन राव अपने पैरेंट्स से काफी प्रभावित भी हैं. सुमन का कहना है कि वो हर उस चीज को करने की हिम्मत रखती हैं जो दूसरे लोग मुश्किल मानते हैं. सुमन साल 2018 में भी फर्स्ट रनर अप चुनी गई थी।

ये भी पढ़ें- Father’s Day Special: दीपिका-आलिया से जानें क्यों खास हैं पापा

मिस वर्ल्ड के लिए करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकीं सुमन राव के लिए अगली बड़ी चुनौती विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने की होगी. इससे पहले 2017 में भारत का प्रतिनिधत्व करने वाली मानुषी छिल्लर ने भारत का मान बढ़ाते हुए 2017 मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.

Tags:
COMMENT