स्टार प्लस के पौपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ मे इन दिनों नए-नए चेंज देखने को मिल रहे है. जिसमें सीरियल के ट्रेक से लेकर कैरेक्ट भी शामिल है. हाल ही में कार्तिक-नायरा के बेटे कायरव (शौर्य शाह) का शो में नया ट्रैक लाया गया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही ‘कायरव’ का रोल निभाने वाले शौर्य शाह को अचानक रिप्लेस कर दिया. अब सोशल मीडिया पर लगातार वापसी के मांग कर रहे फैंस के लिए शौर्य शाह ने रिप्लेस करने की वजह बताते हुए चुप्पी तोड़ दी है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला…

8-10 घंटे लगातार शूटिंग नही कर सकते शौर्य

 

View this post on Instagram

 

Bond#love#joy#happiness#feelingblessed.

A post shared by shaurya shah (@shaurya2105) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौर्य की मां ने कहा है कि शौर्य की तबीयत ठीक नहीं है, जिसके कारण वह 8 से10 घंटे की लगातार शूटिंग करने की इजाजत नहीं दे सकती हैं. साथ ही यह भी कहा कि ”यहां पर कई तरह की खबरें चल रही हैं लेकिन सच यह है कि शौर्य को वायरल फीवर हुआ है. बीते पांच दिनों से वह शूट पर भी नहीं जा पा रहा है. यहां तक कि उसने आज का स्कूल भी अटेंड नहीं किया है. मेरे पास उसके सभी मेडिकल सर्टिफिकेट भी हैं. इसलिए प्रोड्क्शन हाउस को तुरंत उसे रिप्लेस करना पड़ा.”

ये भी पढ़ें- इटली में पति के साथ छुट्टी मना रही है टीवी की ‘चंद्रनंदिनी’

ये थी रिप्लेस करने का फैसला

 

View this post on Instagram

 

No caption needed

A post shared by shaurya shah (@shaurya2105) on

शौर्य की मां ने कहा कि प्रोड्क्शन हाउस की ओर से शूटिंग के लिए कौल आया था. उन्होंने कहा, ”हां, बेशक उन्होंने शौर्य को एक दिन के शूट के लिए बुलाया था, लेकिन हमने कहा कि वह आने की स्थिति में नहीं है. हालांकि बातचीत के बाद हम शूट के लिए गए, लेकिन वह दो घंटे से ज्यादा शूट नहीं कर सका. जिसके बाद हमें वापस आना पड़ा. जबकि उसके 8-10 घंटे शूट करने की जरूरत थी, जोकि संभव ही नहीं था. इसलिए उन्होंने रिप्लेस करने का फैसला लिया. उनके पास शौर्य के साथ कोई भी बैंक एपिसोड भी नहीं थे, इसलिए उनके पास इंतजार करने का समय नहीं था.”

 

View this post on Instagram

 

Thank u all my well wishers.I luv u all🤗😘

A post shared by shaurya shah (@shaurya2105) on

बता दें, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कायरव के कैरेक्टर से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले शौर्य शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो से नाता तोड़ने पर एक नोट लिखा था. हालांकि बाद में उसे डिलीट कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- ‘आर्टिकल 15’ की एक्ट्रेस ने मुंडवाया सिर, जानें क्या है वायरल फोटो का सच

Tags:
COMMENT