कंगना रनौत और विवादो का चोली दामन का साथ हो गया है. वह अक्सर विवादों में रहती हैं. दूसरी तरफ उनकी बहन रंगोली चंदेल हर किसी को बुरा-भला कहती रहती है. हाल ही में फिल्म ‘‘जजमेंटल है क्या’’ के गाने के प्रमोशन के मौके पर कंगना रनौत ने एक पत्रकार से पंगा लेकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया.

सात जुलाई, रविवार को मुंबई में एकता कपूर निर्मित फिल्म ‘‘जजमेंटल है क्या’’ के एक गाने के लौंच के मौके पर कंगना रनौत और पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के संग चली तीखी बहस के बाद धीरे-धीरे कलाकार व पत्रकार के बीच संबंधों में कड़ुवाहट खुलती जा रही हैं. इसमें कंगना के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल का भी अहम योगदान है. अफसोस की बात यह है कि रंगोली चंदेल इस प्रकरण को पूरी तरह से राजनीतिक रंग देने में भी लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- इटली में पति के साथ छुट्टी मना रही है टीवी की ‘चंद्रनंदिनी’

क्या हुआ था...

सात जुलाई को फिल्म ‘‘जजमेटल है क्या’’ के एक गाने की लौंचिंग थी, जहां फिल्म की निर्माता एकता कपूर, कंगना रनौत, राज कुमार राव के अलावा फिल्म की लेखक, निर्देशक के साथ ही प्रिंट मीडिया और टीवी चैनल के पत्रकार मौजूद थे.

जैसे ही पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव सवाल पूछने के लिए खड़े होकर अपना नाम बताया, तो उनका नाम सुनते ही कंगना ने उससे कहा कि उसने ‘मणिकर्णिका’ के समय उनके और उनकी फिल्म ‘‘मणिकर्णिका’’ के बारे में बहुत बुरा लिखा था. आखिर वह इतना बुरा कैसे सोच लेता है. कंगना के इस आरोप को पत्रकार जस्टिन ने सिरे से खारिज कर दिया. उसके बाद कंगना और पत्रकार के बीच साढ़े छह मिनट तक तूतूमैमैं चलती रही. किसी तरह एकता कपूर ने मामले को शांत किया और मसला वही खत्म हो गया.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT