बौलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी है. अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दीपिका पादुकोण  खूबसूरत साड़ी पहन कर इंडियन आइडल 11 के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची वह इस साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

दीपिका पादुकोण की ये साड़ी फेमस डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई. दीपिका पादुकोण ने  मल्टीकलर, लाइट वेट की इस सिंपल साड़ी को नीले रंग के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना जिसमें दीपिका का लुक बहुत ही बेहतरीन दिख रहा है. इसके साथ ही उन्होंने एक हाथ में साड़ी की ही मैचिंग के चौड़े और स्टाइलिश बैंगल्स पहनें. जो बहुत अच्छे दिख रहे है. दीपिका के मेकअप की बात करें तो इस साड़ी के साथ दीपिका ने स्मोकी आईज मेकअप और न्यूड लिपिस्टिक लगाई जिससे उनका लुक को फ्रेश दिख रहा है लुक को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने कानों में लंबे इयररिंग्स पहने जो मस्त दिख रहे है.

ये भी पढ़ें- फैशन का नया पैमाना बन रहा है खादी

इससे पहले भी दीपिका ने सब्यसाची की ही डिजाइन की हुई हरे रंग की साड़ी में गोल्डेन चौड़े बार्डर और हैवी ज्वैलरी में बॉलीवुड की मस्तानी ने फोटोशूट कराया था.

आपको बता दे दीपिका पादुकोण इस समय एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी की  वास्तविक जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ में लक्ष्मी का रोल कर रहीं दीपिका पादुकोण फिल्म के प्रमोशन के दौरान हर बार एक नए लुक में दिख  कर गजब ढा रही हैं.पिछले दिनों वह काले रंग के आउटफिट में इवेंट में पहुंची उसमें भी दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसमें वे सोशल एक्टिविस्ट और मालती के बॉयफ्रेंड के रूप में दिखेंगे. फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. ये पहली बार है जब दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी एक साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- WELCOME 2020: साल 2019 में रहा बौलीवुड के इन फैशन ट्रैड्स का जलवा

Tags:
COMMENT