बौलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत अक्सर फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में रहती है. वहीं इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं, जिनमें वह नए-नए लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कंगना का जितना इंडियन लुक फैशन लोगों को खासा पसंद आता है, उतना ही इन दिनों उनका मौर्डन लुक भी उनके फैंस को पसंद आ रहा है. आज हम आपको कंगना के उन्हीं मौर्डर्न फैशन के बारे में बताएंगे, जिसे आप किसी पार्टी कौलेज या किसी फंक्शन में ट्राय कर सकते हैं.

1. कंगना का डैनिम लुक करें ट्राय

कंगना इन दिनों वेस्टर्न लुक में ज्यादा नजर आ रहीं हैं, जिनमें वह कमाल लग रही हैं. हाल ही में कंगना लाइट कलर के कौम्बिनेशन में डैनिम कैरी करती हुईं नजर आयीं. कंगना वाइट टौप के साथ लाइट ब्राउन शौर्ट स्कर्ट को कैरी करती दिखीं तो वहीं उनके लुक को उनकी डैनिम जैकिट ने कम्पलीट करती हुआ दिखाई दी. कंगना का ये लुक कम्फरटेबल के साथ-साथ फैशनेबल भी था, जिसे आप कौलेज या पार्टी के लिए ट्राय कर सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut spotted today out and about in the city. . . . Skirt, top and belt – @michaelkors Denim jacket & kicks – @gucci

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

ये भी पढ़ें- बौडीशेप के अनुसार कैसा हो आप का स्टाइल

2. चेक कोट विद शौर्टस है औफिस के लिए परफेक्ट लुक

 

View this post on Instagram

 

Serving executive realness in a stripe-on-stripe ensemble 💅👄 . . . Blazer + shorts – @topshop Shoes – @dior

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अगर आप औफिस के लिए कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं और आपको शौर्टस पहनने में कोई प्रौब्लम नही है तो ये लुक आपके औफिस के लिए परफेक्ट रहेगा. इंटरनेशनल लेवल की बात करें तो आजकल लड़कियों को ये लुक बेहद पसंद आता है. और अगर इसके साथ आप हील्स की जगह वाइट शूज करें तो ये लुक आपके लिए कम्फरटेबल रहेगा.

3. वाइट का कौम्बिनेशन है कमाल

वाइट कलर हर किसी पर अच्छा लगता है. साथ ही ये आंखों को भी सुकून पहुंचाचा है. कंगना का वाइट शर्ट के साथ चेक शौर्ट स्कर्ट लुक आपके लिए बेस्ट औप्शन है. ये आपके लुक को क्लासी के साथ-साथ कम्फरटेबल भी रखेगा. ये औफिस लुक के लिए परफेक्ट औप्शन है.

4. वाइट लुक और डैनिम कौम्बिनेसन है बेस्ट

जैसा कि हमने बताया था कि वाइट कलर हर किसी के साथ सूट करता है. कंगना का वाइट फ्रिल टौप के साथ सिंपल लूज डैनिम आपके लुक को कम्पलीट कर रहा है. इस लुक को आप चाहें तो कौलेज या कहीं आउटिंग के लिए कैरी कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- मौनसून सीजन के लिए परफेक्ट हैं एक्ट्रेसेस की ये नियोन ड्रेसेज

बता दें, कंगना फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’  में राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी. वहीं कंगना इससे पहले भी एक्टर राजकुमार राव के साथ काम करने की इच्छा जता चुकीं हैं.

Tags:
COMMENT