फैशन के बदलते ट्रेंड में इस समय नियॉन ग्रीन हर जगह छाया हुआ हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज सभी इस रंग में रंगे नजर आ रहें हैं. कोई नियॉन ग्रीन आउटफिट में , कोई नियॉन ग्रीन आई मेकअप में, कोई नियॉन ग्रीन फुटवियर में तो कोई नियॉन ग्रीन हेयर कलर में नजर आ रहा है. बॉलीवुड स्टार्स के बीच नियॉन ग्रीन एक नया ट्रेंड बनकर उभरा है लेकिन जब बात हो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की तो मलाइका ने अपने नियोन ग्रीन कलर की ड्रेस से अलग ही जलवा बिखेरा हुआ है.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक और स्टाइल के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. उनकी फोटो हो, ड्रेस हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देती है. ऐसे में उनकी नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेस लोगों को खूब पसंद आ रही है. मलाइका अरोड़ा ने पफ बाजु वाले नियॉन ग्रीन कलर के स्टाइलिश ऑउटफिट के साथ नियॉन ग्रीन कलर की वैली पहनी है. इसके साथ उनका सिंपल मेकअप लुक उन्हें और भी ग्लैमरस दिखा रहा है. अगर आप भी मलाइका के इस रूप को फॉलो करना चाहती हैं तो इस वाइब्रेंट कलर से खुद को एक अनोखा लुक दे सकती हैं.

 

View this post on Instagram

 

#Repost @manekaharisinghani with @get_repost ・・・ @malaikaaroraofficial x @amitaggarwalofficial ? @rishabhkphotography

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

ये भी पढ़ें- ट्रंप की बेटी ने भारत दौरे पर पहनी ये स्टाइलिश ड्रेसेस, लेकिन डिजाइनर हो गई ट्रोल

विंटर में इस तरह के ब्राइट कलर मौसम के प्रभाव को भी कम करते हैं. ऐसे ब्राइट कलर्स से थोड़ी गर्माहट महसूस होती है. अब सिर्फ ऑउटफिट में ही नहीं बल्कि नियॉन को एक्सेसरीज में भी शामिल किया जा रहा है. अब स्टोल, बैग व फुटवियर्स के नियॉन कलर भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. एक्सेसरीज में नियॉन रंग इस कदर पसंद किए जा रहे हैं कि वे हर तरह के ऑउटफिट के साथ पहने जा रहे हैं. लोग स्पोर्टी लुक के लिए इस तरह के रंग पहनते हैं.  इन रंगों की खासियत यह है कि यह कूल व वॉर्म दोनो तरह का अहसास देते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT