कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बौस 13’ में जहां रोज होने वाली लड़ाई फैंस का दिल जीत रही है तो वहीं अब जल्द ही शो में एक नई धमाकेदार एंट्री होने गई है. इन दिनों बिग बौस 13 में सलमान खान की फिल्म मुझसे शादी करोगी में एक्टिंग और आइटम सौंग में डांस करती हुई नजर आ चुकीं शेफाली जरीवाला हिस्सा लेती हुई दिखाई दे रही हैं. लेकिन आज हम 36 साल की शेफाली के शो की नही बल्कि उनके फैशन की करेंगे. 36 की उम्र में भी शेफाली काफी फिट हैं और उनको ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना काफी पसंद है, जिसका अंदाजा शेफाली के इंस्टाग्राम अकाउंट से लगाया जा सकता है. इसीलिए आज हम शेफाली के कुछ इंडियन आउटफिट के बारे में आपको बताएंगे, जिसे आप फेस्टिव या वेडिंग सीजन में ट्राय कर सकती हैं.

1. शेफाली का ये आउटफिट है परफेक्ट

अगर आप वेडिंद या फेस्टिवल के लिए नए आउटफिट ट्राय करना चाहते हैं तो शेफाली का ये फ्लावर प्रिंटेड औफ शोल्डर लौंग सूट आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. आप इस ड्रेस के साथ गोल्डन कौम्बिनेशन के झुमके ट्राय कर सकती हैं. ये ब्राइट कलर आपको वेडिंग फंक्शन या फेस्टिवल में परफेक्ट लुक देगा.

 

View this post on Instagram

 

Diwali Party hopping! . . . #diwali2019 #festive #partytime #happygirl #boomerang

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

ये भी पढ़ें- ‘इशिता की बहू’ का ये वेडिंग फैशन करें ट्राय

2. रेड कलर है परफेक्ट

अगर आप वेडिंग के लिए रेड कलर ट्राय करना चाहती हैं तो शेफाली का ये सिंपल सूट आपके लिए अच्छा औप्शन है. प्लेन और शाइनी रेड कलर के सूट के साथ कढ़ाई दार रेड कलर की पैंट आपके लुक के लिए परफेक्ट है. इस लुक के साथ आप मैच करने के लिए चेन वाले इयरिंग्स ट्राय कर सकती हैं.

3. ब्लू कलर है परफेक्ट

वेडिंग के लिए इन दिनों डार्क कलर और सिंपल आउटफिट काफी पौपुलर है. शेफाली का ये सिंपल ब्लू सूट, जिसके बौर्डर पर गोल्डन कढ़ाई आपके लुक को वेडिंग परफेक्ट बनाने के लिए परफेक्ट है. आप इसके साथ सिंपल इयरिंग्स ट्राय कर सकते हैं. ये आपके सिंपल लुक को परफेक्ट बना देगा.

ये भी पढ़ें- DIWALI 2019: फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है ये साड़ी लुक

4. नई दुल्हन के लिए परफेक्ट है ये लुक

रेड कलर अक्सर नई दुल्हनों को कहा जाता है अगर आप भी नई दुल्हन हैं और अपने लुक को संवारना चाहती हैं तो शेफाली का ये लौंग रेड गाउन और उसके साथ सिंपल गोल्डन दुपट्टा आपके लुक के लिए परफेक्ट है.

Tags:
COMMENT