आजकल हरकोई आने वाले त्योहरों की तैयारियों में व्यस्त है. त्योहारों के साथ आने वाली सकारात्मकता और उत्साह हम सभी के लिए बेहद जरूरी है. इस बार त्योहरों के मौसम में आप भी अपने स्टाइल और खूबसूरती से अपने और दूसरों के मन में नई उमंगें भर सकती हैं. तो फिर तैयार हो जाएं, जलवे दिखाने और धूम मचाने को.

आप के ओवरऔल लुक में कपड़ों का खास योगदान होता है खासकर त्योहारों में पहनावे के जरीए आप अपना लुक बदल सकती हैं. औरेलिया के ब्रैंड हैड अरिंदम चक्रवर्ती के मुताबिक फैस्टिव सीजन में आप का पहनावा कुछ इस तरह का होना चाहिए:

परफैक्ट ए लाइन

क्लासिक ए लाइन कुरता आप को आरामदायक और खूबसूरत एहसास देगा. अटैच्ड दुपट्टे वाला पिंक या रैड ए लाइन कुरता चुनें और इस के साथ सफेद चूड़ीदार, टैसल झुमके और लैट्स मैच कर आप परफैक्ट लुक पा सकती हैं.

 ऐंबैलिश्ड ऐन्सैंबल

ऐंबैलिश्ड ऐन्सैंबल त्योहारों के खास मौकों के लिए परफेक्ट है, जो आप को भीड़ से अलग लुक देगा. इसे प्रिंटेड स्कर्ट और फ्रंट पर मैचिंग प्रिंटेड जिलेट के साथ मैच करें. सिल्वर झुमकों के साथ परफैक्ट लुक दें. इस ड्रैस के साथ आप अपने बाल खुले रखेंगी तो ज्यादा अच्छे लगेंगे. इस तरह आप फैस्टिवल का आनंद उठाने के लिए एक खूबसूरत लुक के साथ तैयार हो जाएंगी.

ये भी पढ़ें- Diwali Special: प्रैग्नेंसी में ट्राय करें करीना कपूर खान के ये 10 ड्रेसेस

  कोऔर्डिनेटेड मौम ऐंड डौटर सैट्स

अपनी गेटी के साथ तालमेल बनाते हुए ड्रैस चुनिए और मौम ऐंड मी लुक के साथ सब को आकर्षित करने के लिए तैयार हो जाए. इन त्योहारों के लिए आप गहरा पीले, नीले, गुलाबी या हरे रंग के खूबसूरत प्रिंट चुन सकती हैं और अपने लुक के साथ ऐक्सपैरिमैंट कर सकती हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT