सर्दियों के कपडे कब के पैक हो चुके है,अब मौसम भी अपना स्वरूप गर्म करने लग रहा है, साथ ही फैशन भी गर्म होने लगा है. गर्मी का मौसम अपने खुमार पर अभी नही है लेकिन युवाओ में फैशन का पारा उच्च स्तर पर चढ़ चुका है. इस मामले में लडक़े-लड़कियों में एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ सी मची हुई है. साथ ही बाजार भी तैयार है. यूं भी इसी मौसम को ध्यान में रखकर डिजाइनर्स सबसे ज्यादा कपड़े डिजाइन करते हैं.  इस हॉट हॉट मौसम में हॉट में कूल फैशन के बारे में बता रहे है - विनय सिंह .

गर्मी है और अपने लुक को लेकर परेशान है तो उसे कहो नो प्रॉब्लम. क्योकि मौसम चाहे कोई भी हो पर आपके फैशनपरस्ती में कहीं कोई कमी नही होनी चाहिए. आज कल के इस दौर हर कोई अपने लुक से एक -दुसरे कों पछाड़ता हुआ आगे की ओर बढ़ता चला जा रहा है और इनमे बात हो युवा पीढ़ी की तों वह अपने पहनावों से ही मौसम कों मात देने में जुट जाते हैं, चाहे वह गर्मी हो या ठंढा .

युवाओं के लिए मौसम चाहे कोई भी हो वह अपने कपड़ो से लेकर खुद को अलग-अलग स्टाइल में कैरी कर मौसम को भी मात देने में जुटे हैं. डिजाइनर कहते है कि कपड़ों के लिहाज से गर्मी से अच्छा मौसम और कोई हो ही नहीं सकता. इस मौसम में आप खुलकर जो जी में आए वैसे पहन सकते हैं. बेशक गर्मी इतनी हो चली है कि घर से बाहर निकलने का मन ही नहीं करता लेकिन फैशन के दीवाने युवाओं के लिए यह गर्मी किसी भी तरह से आड़े नहीं आ रही. उनकी फैशनपरस्ती में कोई कमी नहीं है बल्कि उन्होंने गर्मी से लडऩे के लिए नए से नए तरीके ईजाद कर लिए हैं, जिससे गर्मी से भी बचा जाए और खुद को स्मार्ट भी बना लिया जाए. वहीं फैशन  डिजाइनर भी यही कहते है कि गर्मी बेशक अपने तूल पर है लेकिन युवाओं के लिए यह फैशनेबल दिखने का मौसम है. और हमारे लिए  नये ट्रेंड की डिजाईन की हुए ड्रेस्सेस को प्रुस्तुत करने का मौसम भी है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT