यूं तो हर-रोज रेप के मामले लगातार सामने आते रहते हैं. लेकिन कई बार ऐसे मामले भी सामने आते हैं जिसमे प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर रेप का इल्जाम लगाया हो. ऐसे मामले सच में चौका देने वाले होते हैं.

प्रयागराज से दिल्ली आए विशाल की कहानी भी कुछ ऐसे ही चौका देने वाली है. विशाल दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड कंचन के साथ एक ही फ्लैट में रहता था. दोनों साथ में रहकर सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे थे. साथ में ही कोचिंग जाना, साथ में आना. दोनों ज्यादातर वक्त एक दूसरे के साथ बिताया करते थे.

विशाल अपने कैरियर को लेकर बहुत सीरियस था और कंचन अपने कैरियर से ज्यादा विशाल को लेकर सीरियस थी या यूं कह लीजिये कंचन विशाल के साथ अपना भविष्य देखने लगी थी.

यूपी के बलिया डिस्ट्रिक्ट की रहने वाली कंचन का स्वभाव थोड़ा जिद्दी और गुस्से वाला था. दिल्ली आने के बाद उस में काफी बदलाव आए. विशाल और कंचन की मुलाकात यहीं दिल्ली में हुई थी. देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे.

ये भी पढ़ें- अगर आपका बौयफ्रेंड भी है गोल-मटोल, तो जरूर पढ़ें ये खबर

लिव इन में रहना पड़ा भारी...

यह नजदीकियां विशाल के लिए खतरनाक साबित होगी इस का विशाल को अंदाजा भी नहीं था. एक ही फ्लैट में रहने के बावजूद विशाल ने कभी कंचन के साथ सैक्स सबंध बनाने की कोशिश नही की. दोनों एक दूसरे के क्लोज तो आए लेकिन एक दायरे में रह कर.

विशाल अपने घरवालो का अकेला बेटा था और उसके घरवाले चाहते थे कि विशाल जल्दी शादी कर ले. इधर विशाल के एग्जाम शुरू होने वाले थे और दूसरी तरफ शादी का दबाव. विशाल ने अपने परिवारजन से गुस्से में बोल दिया था कि अगर उसका एक्जाम क्लियर हो गया तो वह जल्द ही शादी कर लेगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT