शादी के बाद हर लड़की की जिंदगी में कई बदलाव होते हैं और वह एक बेटी से बहू में बदल जाती हैं. हालांकि उस घर में भी उसे बेटी बनाकर रखा जाता हैं, लेकिन कई ऐसे मौके आते हैं जब लड़की को ससुराल में एडजेस्ट करना पड़ता हैं.

इसी के साथ कई मौके ऐसे भी आ जाते है जब लडकियों के लिए Embarrassing होते हैं और उनके लिए शर्मिंदा होना पड़ता हैं. तो आइये जानते है शादीशुदा लड़कियों की जिंदगी के ऐसे पलों के बारे में.

1. मैं कुछ भी गड़बड़ी नहीं कर सकती

शादी के बाद नए लोगों के बीच लड़की गैस पास करते हुए काफी अनकंफर्टेबल महसूस करती है. इस काम के लिए या तो उसे सभी के सोने का इंतजार करना पड़ता है या वॉशरूम में जाना पड़ता है.

2. शादी के बाद किचन में पहला कदम

कई लड़कियों को खाना पकाने से काफी नफरत होती है और केवल सिंपल डिशेज बनाना ही जानती है. जब शादी के बाद पहली बार किचन में प्रवेश के दौरान मीठे में कुछ स्पैशल बनाने के कहा जाता है तो परेशानी बढ़ जाती है. यहीं चिंता लगी रही कि कहीं कुछ गड़़बड़ या स्वाद बुरा न हो जाए.

ये भी पढ़ें- काउंसलिंग: सफल मैरिड लाइफ के लिए है जरूरी

3. संबंध बनाते समय

शादी के बाद कुछ लड़कियों को पहली बार संबंध बनाते समय काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है क्योंकि पहली बार किसी का स्पर्श उसके साथ हो रहा होता, ऐसे में वह खुद को अनकंफर्टेबल महसूस करती है.

4. लॉन्जरी धोते समय

शादी के पहले महीने में कुछ लड़कियां अपनी लॉन्जरी या अंडरगार्मेंट्स को धोने के बाद रात को रूम में ही उन्हें सुखाने लग जाती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि कोई उससे लॉन्जरी के ब्रांड व कलर के बारे में सवाल करें. ये सब बाते उसे काफी शर्मिंदा करती हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT