कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बरात विदा होने के दूसरे दिन जया का वापस जाने का प्रोग्राम था, परंतु लता ने मम्मीजी को फोन कर के जया को कुछ दिन रोकने का आग्रह किया तो मम्मीजी मान गई. दो दिन में सब मेहमान विदा हो गए.

अब जया को सुधीर के कटाक्ष रहरह कर याद आने लगे थे और उन्हें सीख देने

की उस की बेचैनी बढ़ती जा रही थी. लता के साथ जया ने कनाट प्लेस जा कर जींस, ट्राउजर, लो कट टौप, कमीज आदि खरीदे. सैलून में जा कर फेशियल कराया और बाल सेट कराए.

लता ने उसे बताया कि जींसटौप पहन कर जया खूब सुंदर व मौडर्न लग रही थी. शाम को लता के साथ जया क्लब गई. क्लब में जब स्त्रीपुरुष एकदूसरे के गले में बांहें डाल कर उन्मुक्त डांस करने लगे, तो कुछ लड़कों ने जया के साथ डांस करने की इच्छा प्रकट की. तब सिरदर्द होने का बहाना बना कर जया अपनी कुरसी पर बैठी रही, परंतु वह डांस करते हुए जोड़ों के हावभाव एवं पदसंचालन को भलीभांति देखती रही. जरूरत पड़ने पर वह सुधीर के सामने डांस भी कर सकने हेतु अपने को तैयार कर रही थी. यह काम लगभग प्रतिदिन चलता रहा.

पहले दिन से ही जया लता की फैमिली में घुलमिल गई थी और जल्द ही उस के भाइयों के साथ उस ने खुल कर बात करना सीख लिया था. जल्द ही आधुनिक सोशल लाइफ लीड करने को उस ने अपने को तैयार कर लिया.

लता के पति शैलेंद्र ने जया को लखनऊ वापस जाने के लिए एसी में बर्थ रिजर्व करा दी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...