Top 10 Majedar Kahaniya: गृहशोभा डिजिटल पर आपको मिलेगी मनोरंजन से भरपूर फैमिली स्टोरी, सोशल स्टोरी, रोमांटिक स्टोरी और क्राइम स्टोरी. आज हम आपके के लिए लेकर आए बेहतरीन मजेदार कहानियाँ. गृहशोभा की ये खास मजेदार कहानियां पढ़कर आपको भरपूर ज्ञान मिलेगा. इन कहानियों को पढ़कर आपको जीवन को समझने की राह मिलेंगी. गृहशोभा मैगजीन पर पढ़े बेहतरीन अनसुनी हिंदी कहानियाँ . जो अवश्य ही आपके जीवन में सफलता लाएंगी और नए व सकारात्मक आयाम.

Best funny stories: इन कहानियों को पढ़कर आपको नैतिक शिक्षा का ज्ञान प्राप्त होगा

  1. तबादला: उसे कौनसा दंश सहना पड़ा

Majedar Kahaniya

‘‘इन से मिलिए, यह मेरे विभाग के वरिष्ठ अफसर राजकुमारजी हैं. जब से यह आए हैं स्वास्थ्य विभाग का कामकाज बहुत तेजी से हो रहा है. किसी भी फाइल को 24 घंटे के अंदर निबटा देते हैं,’’ स्वास्थ्य मंत्री मोहनलाल ने राजकुमार का परिचय अपनी पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ मंत्री रामचंद्रजी से कराया. रामचंद्र ने एक उड़ती नजर राजकुमार पर डाली और बोले, ‘‘आप के विभाग में मेरे इलाके के कई डाक्टर हैं जिन के बारे में मुझे आप से बात करनी है. मैं अपने सचिव को बता दूंगा. वह आप से मिल लेगा. आप जरा उन पर ध्यान दीजिएगा.’’

मजेदार कहानी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें     

2. फेसबुक फ्रैंडशिप: वर्चुअल दुनिया में सचाई कहां है

hindi Majedar Kahaniya

शुरुआत तो बस यहीं से हुई कि पहले उस ने फेस देखा और फिदा हो कर फ्रैंड रिक्वैस्ट भेजी. रिक्वैस्ट 2-3 दिनों में ऐक्सैप्ट हो गई. 2-3 दिन भी इसलिए लगे होंगे कि उस सुंदर फेस वाली लड़की ने पहले पूरी डिटेल पढ़ी होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...