Bigg Boss 14 का सीजन काफी धमाकेदार रहा है. जहां शो के कंटेस्टेंट इन दिनों वेकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट अपने काम में दोबारा बिजी हो गए हैं. इसी बीच पौपुलर कंटेस्टेंट में से एक एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अपने एक पोस्ट के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला

पोस्ट के चलते छाई जैस्मीन

बिग बौस 14 में किसी वक्त पर एक-दूसरे की अच्छी दोस्त रहीं जैस्मिन और रुबीना के बीच इतनी कड़वाहट बढ़ चुकी है, जिसका अंदाजा फैंस जैस्मीन के पोस्ट के जरिए लगा रहे हैं. दरअसल, हाल ही में जैस्मीन ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है, जिससे कुछ यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

लिखी थी ये बात

जैस्मिन ने अपने सोशलमीडिया अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कुछ लोग सच में अपनी बात मनवाने में माहिर होते हैं. वो झूठ बोल सकते हैं, धोखा दे सकते हैं, आपके साथ गलत तरीके से पेश आ सकते हैं और बावजूद इसके वो सबकुछ दिखाते हैं कि आपकी ही गलती है. #kahinpadhathaa’.

ये भी पढ़ें- Abhinav Shukla कभी नहीं देखना चाहते Jasmin Bhasin की शक्ल, कही ये बात

फैंस को आया गुस्सा

जैस्मिन भसीन के इस ट्विट के बाद लोगों ने उन्हें निशाना बनाना शुरु कर दिया है. दरअसल, लोगों का मानना है कि जैस्मीन का ये पोस्ट रुबीना दिलैक के लिए है. वहीं इस पोस्ट के बाद रुबीना के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और इसी के चलते फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा, ‘लड़की तुम्हारे दिल में बहुत नफरत भरी है. बिग बॉस खत्म हो चुका है. अब आगे बढ़ो और रुबीना को इस तरह ताना मारना बंद करो.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके पास कोई काम नहीं है क्या? मूव ऑन कर लो.’ वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने जैस्मिन को ‘नेगेटिव’ और ‘जलन से भरी हुई’ बताना शुरू कर दिया.

जैस्मीन ने दी सफाई

ट्रोलिंग का शिकार होते ही जैस्मीन भसीन ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ठीक है तो मुझे एक बात साफ कर दूं, बिग बॉस एक बेस्ट सफर था, जिसने मेरी पर्सनल और प्रौफेशनल लाइफ को खुशियों और सफलता से भर दिया है, लेकिन अब शो खत्म हो गया है और मैं हर उस चीज के लिए आभारी हूं जो शो ने मुझे दी है और मेरे पास कुछ भी नहीं है किसी के खिलाफ रखने के लिए.  इसी के साथ जैस्मीन ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि लाइफ में नई शुरुआत करने के लिए आगे बढ़ना पड़ता है. इसलिए मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि शो के किसी भी प्रतियोगी के साथ मेरे कार्यों, पोस्ट या ट्वीट्स को नही रिलेट करना चाहिए. संक्षेप में “उड़ते तीर” पकडने बैंड करदो यार. चिल करौ और खुश रहो.

ये भी पढ़ें- Music Video में साथ दिखेंगे Aly goni- Jasmin Bhasin, शेयर किया First Look

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...