बिग बॉस का 14वां सीजन खत्म हो चुका है. इस पूरी सीजन में कई रिश्ते बने और बिगड़े थे. लेकिन घर से निकलने के बाद शो के कंटेस्टेंट्स के बीच कोई नाराजगी देखने को नही मिली. हालांकि कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जिनके बीच पूरे शो में कोई लड़ाई नही हुई. लेकिन शो के बाहर वह एक दूसरे का चेहरा भी नही देखना चाहते हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

जैस्मीन से नही मिलना चाहते अभिनव

हाल ही में कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने बिग बॉस 14 के घर में  अपनी जर्नी को लेकर कई बातें फैंस के सामने रखीं. हालांकि इसी बीच इंटरव्यू में उन्होंने अपने और जैस्मीन भसीन के बारे में भी बात करते हुए कहा कि वह जिंदगी में कभी जैस्मिन भसीन से मुलाकात या दोस्ती नहीं रख पाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- काव्या के साथ हुआ बड़ा हादसा, क्या करेंगे वनराज-अनुपमा

कही ये बात

एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला ने साफ तौर पर कहा है कि वो जैस्मिन भसीन के साथ कभी संपर्क में नहीं रहना चाहेंगे. घर में अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन के रिश्ते काफी अच्छे थे. हालांकि इस दौरान अभिनव शुक्ला की पत्नी रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के साथ अनबन के चलते दोनों के रिश्ते में भी दरार देखने को मिली थी.

राहुल वैद्य को लेकर कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

अभिनव शुक्ला ने रनरअप रह चुके राहुल वैद्य को घर का सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट बताया तो वहीं जान कुमार सानू को कंफ्यूज कंटेस्टेंट का टैग भी दिया. इसी बीच राखी सावंत के साथ लड़ाई होने की बात पर कहा कि उन्हें अपना आपा खोने को लेकर पछतावा है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT