अनुपमा छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है जो दर्शकों को हमेशा स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा है. अनुपमा के निर्माता अपने शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अनुपमा का मौजूदा एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि कैसे अनुपमा, अनुज-छोटी अनु और शाह परिवार के बीच फंस चुकी है. इसी बीच माया, अनुज और छोटी अनु को अनुपमा से छीनने की पूरी कोशिश कर रही है. अनुपमा के आगामी एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. अनुपमा में हर गुजरते दिन के साथ माया और अनुज का बंधन मजबूत होता दिख रहा है. अनु बुरी तरह आहत महसूस करती है और उसका दिल टूट जाता है. वह उसके साथ अपने अलग रास्ते जाने का फैसला करती है.

 

माया का बॉयफ्रेंड लेगा एंट्री

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में जल्द ही एक नई एंट्री के साथ आने वाली कहानी में कुछ प्रमुख मोड़ देखने को मिलने वाले हैं. जैसा कि माया, अनुज के दिल में अपनी जगह बनाने और छोटी अनु के जीवन में बदलने की पूरी कोशिश कर रही है. हालांकि, नियति को कुछ और ही मंजूर है. यही कारण है कि अचानक से, माया का बॉयफ्रेंड अब कहानी में नई एंट्री करेगा. ये नई एंट्री माया को अंदर तक झकझोर रख देने वाली है.

 

माया के खुलेंगे काले राज

अब माया अपने प्रेमी को देखकर जमीन से हिल जाएगी. साथ ही ये सब चीजें देखकर अनुज हैरान रह जाएगा. जबकि अब अनुज और माया दोनों खतरे में हैं. हालांकि ये नई एंट्री अनुज और अनुपमा के ठंडे पड़े रिश्ते को जोड़ने में मदद करेगी या तोड़ेगी? ये कहानी में आगे देखना होगा.

 

काव्या ने वनराज से तोड़ा नाता

काव्या अपना करियर और अपनी जिंदगी बर्बाद करने के लिए इस बार वनराज से बुरी तरह से नाराज है. यहां तक कि काव्या, वनराज से उसे नहीं छूने के लिए कहती है क्योंकि वह इसे एक अजनबी का टच फील कराता है. काव्या, वनराज से कहती है कि वह अब उससे प्यार नहीं करती है. इधर बा उनकी बातचीत सुन लेती है. काव्या ने वनराज से नाता तोड़ने का फैसला कर लिया है. इसीलिए बा, अनुपमा को अपने बेटे के जीवन में वापस लाने का फैसला करती है.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...