रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. वहीं ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में खुशखबरी आने वाली है. शो में खुशी का महौल है छाया हुआ है. डिंपी ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज  सुना दी है जिससे शाह हाउस से लेकर कपाड़िया हाउस तक खुशी से झूम उठा है. वहीं शो में गणपति बप्पा के आगमन के साथ ही घर में नन्हें मेहमान का जश्न भी मनाया जा रहा है. टीवी सीरियल अनुपमा के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि एक तरफ डिंपल प्रेग्नेंसी की खबर को लेकर काफी खुश है. वहीं दूसरी ओर मालती देवी घर छोड़कर चली जाएगी.

समर डिंपल की प्रेग्नेंसी को लेकर एक्साइटेड है

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि डिंपी की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर समर बहुत खुश होते है. इस दौरान वह डिंपी से खुशी जाहिर करता है और कहता है वह अपने आने वाले बच्चों को कभी किसी चीज के लिए कमी नहीं होने देंगे. इसके बाद वह कहता है कि मुझे अब पापा और तोषू का इमोशन्स समझ आया है. उसी के बाद समर की फोटो फ्रेम नीचे गिर जाता है.

वहीं शो में आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा और अनुज बेडरुम में होते है वह समर और डिंपी की गुड न्यूज को लेकर खुश नजर आते है. वहीं अनुज मजाक में अनुपमा से कहता है कि हम दोनों को भी बेबी प्लान करना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🖤Anupamaa🖤 (@anupamaa.fanpage)

 

शाह हाउस छोड़कर जाएगी मालती देवी

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखने को मिलेगा कि डिंपी की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज के बीच मालती देवी घर छोड़कर चली जाएगी. वह अनुपमा के लिए एक चिट्ठी भी छोड़कर जाएगी. चिट्ठी में लिखा होगा, “मैं जा रही हूं, तुम परेशान मत होना अपनी जान नहीं दूंगी. मेरी जिंदगी ही मेरी सजा है. अनुज का कहना है कि मेरी गलती माफी लायक नहीं है, लेकिन अनुज अपनी अभाग मां को माफ कर देना.”

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...