रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में इन दिनों मातम छाया हुआ है. शो में समर की मौत होने के बाद हाई बॉल्टेज ड्रामा चल रहा है. टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि वनराज ने अपनें बेटे की मौत का आरोप अनुज पर लगाया. जिसे सुनकर सब हैरान थे. इतना ही नहीं अब तो अनुपमा ने भी अनुज से मुंह मोड लिया है और यह चीज अनुज बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. दूसरी तरफ डिंपल की हलात खराब है और उससे संभालना काफी मुश्किल होता जा रहा है.

डिंपल को संभालेगी अनुपमा

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग में देखने को मिलेगा कि अनुपमा घर में सभी लोगों को संभालने की कोशिश करेगी. वह एक-एक करके सबको ही खाना खिलाती है और फिर वह डिंपल के पास भी जाती है. डिंपल को अपने रूम में सोता देख अनुपमा अपने आंसू पूछ लेती है, लेकिन डिंपी उसकी एक नहीं सुनती. डिंपी रूम में समर के कपड़ों को बिछाकर सोती है. ये चीज देखकर अनुपमा एक बार फिर रोने लगती है.

मौत की बात करेगा अनुज

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज बार-बार अनुपमा को मैसेज करता है लेकिन अनुपमा किसी भी मैसेज का जवाब नहीं देती. इसके बाद अंकुश अपने भाई का दर्द बांटता है और उससे समर की मौत के बारे में बात करता है. इस दौरान अनुज बार-बार कहता है कि मैं शाह परिवार की नाराजगी बर्दाश्त कर लूंगा लेकिन अनुपमा की बेरुखी नहीं कर पाऊंगी. इस तरह से मैं मर जाऊंगा. अनुज की ये बात सुनकर बरखा और अंकुश घबरा जाते हैं और उसे समझाने लगते हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🖤Anupamaa🖤 (@anupamaa.fanpage)

 

समर की याद में तड़पेगा शाह परिवार

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ आगे देखने को मिलेगा कि शाह परिवार दर्द कम नहीं होगा. अनुपमा में शाह हाउस में रहती है वह सबको संभाल रही होती है. लेकिन हर छोटी बात पर समर की याद आ जाती है.

इतना ही नहीं खाने की टेबल पर वनराज समर का नाम ले लेता है तो हॉल में गुमसुम बैठी डिंपल अचानक ही जोर-जोर से रोने लगती है. ये सब कुछ अनुपमा देख रही होती है वह फिर किचन में जाकर काफी रोती है. इस दौरान अनुज बाहर से खड़ा सब देख रहा होता है, लेकिन अनुपमा उसे देखकर मुंह मोड़ लेती है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...