Lakme Fashion Week 2024: फैशन की दुनिया मे सेलिब्रिटी का बहुत अधिक योगदान होता है, यही वजह है कि हर फैशन शो में सेलिब्रिटी रैम्प वाक करते हैं और अपने जलवे से सबको मोहित करते हैं. इन दिनों ‘लैक्मे फैशन वीक 2024’ में हर शो की शान शो टॉप पर रहे. हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारों से सजा हुआ फैशन वीक रहा. रैंप पर जाह्नवी कपूर ने हर बार की तरह इस बार भी लोगों को अपने अंदाज से दीवाना बनाया. इस बार जाह्नवी रैंप पर अकेली नहीं, बल्कि उनके साथ आदित्य रॉय कपूर भी चलते दिखाई दिए. इसके अलावा अनन्या पांडे, ऋचा चड्ढा, अली फजल, विजय वर्मा, अर्जुन रामपाल, दिया मिर्जा, तृप्ति ढिमरी, डायना पेंटी आदि सभी सितारे रैंप पर जलवा बिखेरते हुए दिखाई दिए, क्योंकि वे इस मंच को अपने कैरियर का महत्वपूर्ण अंग मानती है, जिसपर चलकर वे सबकी निगाह मे आती है. फैशन को लेकर इन अभिनेत्रियों के विचार क्या थे, आइए जाने,

माधुरी दीक्षित

धक – धक गर्ल माधुरी दीक्षित रन्ना गिल की डिजाइन की हुई ब्लैक पलाजों पैंट के साथ  पहनकर रैंप पर उतरीं. इस दौरान एक्ट्रेस की अदाओं ने लोगों की दिल जीत लिया. फैशन के बारें में माधुरी का कहना था कि उन्हें हर तरीके की फैशन पसंद है और ग्लैमर वर्ल्ड में फैशन महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है.

सोनल चौहान  

सोनल चौहान ने सेजल कामदार, चारु और वसुंधरा का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना, जो बहुत ही आकर्षक था. सोनल कहती है मेरा स्टाइल स्टैटमेंट सिम्पल रहना है, लेकिन किसी अवसर पर फैशनेबल ड्रेस पहनना मैँ पसंद करती हूँ.

डायना पेन्टी  

अभिनेत्री डायना पेंटी ने ऑफ व्हाइट रंग का खूबसूरत लहंगा पहनकर जलवा बिखेरा. वह इस लहंगे में बहुत खूबसूरत दिख रहीं थीं. इस लहंगे के साथ उन्होंने अपने दुपट्टे को केप के स्टाइल में कैरी किया था. उनके हिसाब से फैशन उन्हे आरामदायक पसंद है, फिर चाहे कोई भी पोशाक हो, वह कैरी कर सकती है.

lakme

मलाइका अरोड़ा

मॉडल और अभिनेत्री मलाइका हमेशा हर तरह के आउटफिट में खूबसूरत दिखती हैं. फैशन वीक की रैंप पर वो खूबसूरत सा ग्रीन रंग का लहंगा पहने नजर आईं. मलाइका पिछले 15 साल से इस फैशन शो की रैम्प पर चल रही है. मलाइका के इस लहंगे पर पीले रंग का फ्लोरल वर्क था, जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.  इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में हैवी नेकपीस पहना था. मलाइका कहती है कि मेरे लिए फैशन का अर्थ सुन्दर लगना है और वह किसी भी पोशाक के साथ हो सकती है. सही तरह से सिले हुए कपड़े पहनना मेरे लिए जरूरी होता है.

श्रुति हसन

अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन रैंप पर ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं.  उन्होंने अपने इस लुक से वहां मौजूद लोगों का खूब ध्यान खींचा. एक्ट्रेस ने अपने इस लहंगा लुक के साथ दुपट्टा नहीं लिया था. फैशन के बारें में उनका कहना है कि फैशन किसी महिला को हमेशा से पसंद होता है और मुझे भी नई – नई ड्रेसेस को ट्राय करना बहुत पसंद है. मेरे लिए ऐसे नए डिजाइनर कपड़ों को पहनना अच्छी बात होती है.

फातिमा सना शेख  

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के ब्लू रंग के लहंगे पर काफी खूबसूरत कढ़ाई की गई थी, जिसे आज के यूथ किसी पार्टी या त्योहारों पर पहन सकती है.  वहीं इसके साथ उन्होंने जो ब्लाउज पहना था, उसकी नेकलाइन भी बेहद खूबसूरत थी. इसके अलावा उन्होंने कानों में हल्के से स्टड ईयररिंग्स पहने थे. फैशन उनके लिए एक आत्मविश्वास है, जो किसी को भी आगे बढ़ने में मदद करती है.

सारा अली खान

सारा ने एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया. फैशन शो में एक्ट्रेस ने डिजाइनर वरुण चक्कीलम की डिजाइन की हुई सी ग्रीन शिमरी सिल्वर लहंगा और डीप नेक बिकनी ब्लाउज कैरी किया था, जिसमें उनकी टोंड बॉडी की झलक बहुत सुन्दर दिख रही थी. फैशन, सारा के लिए कम्फर्ट का होना है, वह किसी भी ड्रेस को पहनने से पहले इसकी जांच करती है. किसी ड्रेस के साथ रैम्प पर चलने से पहले आज भी उन्हे स्ट्रेस होता है.

jahnvi kapoor

जान्हवी कपूर

jahnvi kapoor

क्रिस्टल, टैसल्स और फ्लोरल मोटिफ्स के साथ फिश-कट लहंगा पहने जान्हवी का लुक बिल्कुल फेरी टेल जैसा रहा. उन्होंने अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ रैंप पर कल्कि लेबल के लिए एक साथ वॉक किया. साथ ही निर्मोहा की डिजानर ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरीं आदिती राव हैदरी की खूबसूरती देखने लायक थी. वहीं बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे भी राहुल मिश्रा के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस में रैंप पर उतरीं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...