आप भी गरमियों में अपनी स्किन और आंखों को सुंदर बनाने के लिए बाजार से महंगे स्किन प्रोडक्ट खरीदते हैं, तो आज हम आपको आंखों को ब्यूटीफुल बनाने के लाइनर के कुछ ऐसे प्रौडक्ट के बारे में बताएंगे, जिसे आप दुकानों से 300 रूपए की कीमत के अंदर खरीद सकते हैं. जो आपके बजट में होगा.

1. लैक्मे इंस्टा लिक्विड आईलाइनर

कौलेज गर्ल्स के फेवरेट आईलाइनर्स में से एक है लैक्मे इंस्टा लिक्विड आईलाइनर. जो आपको दुकानों में 110 रुपये की कीमत में मिल जाएगा. इसका ब्रश पतला और कलर काला होता है. साथ ही यह वौटर प्रूफ भी है जो गरमी में भी आंखों को खूबसूरत बनाए रखेगा.

यह भी पढ़ें- 7 टिप्स : दांतों से लिपस्टिक रहेगी दूर

2. मेबेलिन हाइपर ग्लौसी लिक्विड आईलाइनर

मेबेलिन लिक्विड आईलाइनर स्मज प्रूफ और वौटर रेसिस्टेंट लिक्विड आईलाइनर है, जो कि 225 रुपये में आता है. इसका लंबा और पतला हैंडल सही ढंग से आईलाइनर अप्लाई करने में मदद करता है.

3. कलर सेंस लिक्विड आईलाइनर

कलर सेंस लिक्विड आईलाइनर यह एक सस्ता लिक्विड आईलाइनर है जिसमें एक अच्छा पिगमिंटेशन होता है. पतली लाइन जैसा लाइनर लगाने के लिए ब्रश बहुत अच्छा है. इसे सूखने में कुछ समय लगता है और इसके सूखने के बाद इसे स्मज प्रूफ हो जाता है, लेकिन यह वाटर रेसिस्टेंट नहीं है. यह आपको 115 रुपये में दुकानों में आसानी से मिल जाएगी.

4. स्ट्रीट वियर कलर रिच लिक्विड आईलाइनर

स्ट्रीट वियर कलर रिच लिक्विड आईलाइनर यह बहुत सस्ता है. यह केवल 80 रुपये में मिल जाता है. अच्छा पिगमेंटेड स्ट्रोक पाने के लिए आपको इसे दो बार स्वाइप करना होगा. इसका ब्रश बहुत पतला और स्ट्रैचेबल होता है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...