धूप जितना हमारी स्किन को नुकसान पहुंचाती हैं. उतना ही नुकसान लिप्स को भी पहुंचाती हैं. पिंक और ब्यूटीफुल लिप्स हमारी स्किन को चार चांद लगा देते हैं, लेकिन फटे लिप्स हमारी पर्सनेलिटी पर धब्बा लगा देते हैं. वैसे तो मार्केट में कईं तरह के लिप बाम मौजूद हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे लिप बाम्स के बारे में बताने वाले हैं. जो आप 200 रूपए के बजट में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में…

1. नीविया स्ट्रौबेरी शाइन केयरिंग लिप बाम (Nivea Strawberry Shine Care Lip Balm)

नीविया स्ट्रौबेरी शाइन केयरिंग लिप बाम नेचुरल औयल के साथ 24 घंटे तक आपके लिप्स को सौफ्ट रखने में मदद करता है. साथ ही स्ट्रौबेरी आपके लिप्स के कालेपन को दूर करने में मदद करता है, जिससे आपके लिप्स शाइन करते हैं. नीविया का यह लिप बाम आप 153 रूपए में मार्केट से खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें- ये हेयर प्रौडक्ट्स देंगे आपके बालों को नया लुक

2. मेबेलिन न्यूयौर्क बेबी लिप्स कलर बाम (Mabelin New York Baby Lips Color Balm)

मेबेलिन बेबी लिप्स चेरी किस आपके होठों को पूरी तरह से मौइस्चराइज करता है और एक लवली पिंक लिप कलर देता है. यह स्टिक की तरह हैं, जिसे आप कौलेज या औफिस कहीं भी आसानी से कैरी कर सकते हैं. इसे आप दुकानों में 175 में खरीद सकते हैं.

3. हिमालया सन प्रोटेक्ट लिप केयर (Himalaya sun protection lip care) 

धूप में स्किन जितनी डैमेज होती है. उतने ही लिप्स भी डैमेज हो जाते हैं, जिससे लिप्स का कलर ब्लैक हो जाता है. इसीलिए हिमालया सन प्रोटेक्ट लिप केयर आपके लिप्स के नेचुरल कलर को वापस लाता है और ब्लैक लिप्स की परेशानी को दूर करता है. यह आपको मार्केट में 169 रूपए में मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें- 200 से कम कीमत के ये 4 सनस्क्रीन लोशन, हानिकारक धूप से देंगे प्रोटेक्शन

4. नाइका सीरियल किसर लिप बाम (Nykaa serial kisser lip balm )

नाइका सीरियल किसर लिप बाम आपके लिप्स को नेचुरली सौफ्ट रखता है और आप के लिप्स को हानिकारक सूरज की किरणों से सुरक्षा देने के साथ-साथ लिप्स को टैन होने से भी बचाता है. यह आपको दुकानों में 149 रूपए में मिल जाएगा.

Tags:
COMMENT